बाहुबली अनंत सिंह ने खुद को बताया निर्दोष, नीतीश के इन दो 'करीबी' नेताओं पर लगाये आरोप

अनंत सिंह ने FSLमें ऑडियो सैम्पल देने के बाद कहा कि मुझे फंसाने की साजिश सरकार की है.

News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 1:32 PM IST
बाहुबली अनंत सिंह ने खुद को बताया निर्दोष, नीतीश के इन दो 'करीबी' नेताओं पर लगाये आरोप
पटना के पुलिस मुख्यालय पहुंचे विधायक अनंत सिंह
News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 1:32 PM IST
मोकामा के बाहुबली अनंत सिंह ने हत्या की साजिश रचने से जुड़े मामले से खुद को अलग करते हुए निर्दोष बताया है. मुकेश सिंह और भोला सिंह की हत्या की सुपारी देने के मामले में वायरल हुए ऑडियो के बाद अनंत गुरुवार को पुलिस मुख्यालय में अपना वॉयस सैंपल देने पहुंचे थे.

खुद पुलिस मुख्यालय पहुंचे अनंत

अंनत सिंह ने पटना के पटेल भवन स्थित लैब में जा कर अपनी आवाज का सैंपल दिया. इस दौरान अनंत ने अपने दोनों पुराने दुश्मनों के साथ-साथ बिहार सरकार पर भी फंसाने का आरोप लगाया. अनंत सिंह ने FSLमें ऑडियो सैम्पल देने के बाद कहा कि मुझे फंसाने की साजिश सरकार की है. अनंत निर्धारित समय से आधे घंटे बाद करीब 11 30 बजे पुलिस मुख्यालय पहुंचे. उनके साथ उनके वकील और बॉडीगार्डस थे.

मंत्री और सांसद पर साधा निशाना

अनंत ने बिहार सरकार के मंत्री और अपने कट्टर राजनैतिक दुश्मन नीरज कुमार और मुंगेर के सांसद ललन सिंह उर्फ राजीव रंजन सिंह पर साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि उन्ही की सह पर मुझे फंसाया जा रहा है. अनंत सिंह ने पुलिस पर भी कुछ लोगों की मदद करने का आरोप लगाया. दिन के साढ़े ग्यारह बजे पुलिस मुख्यालय पहुंचे अनंत लगभग डेढ़ घंटे तक वहां रहे और पुलिस को पूरा सहयोग किया.

पुलिस ने चिपकाया था नोटिस

सोमवार की शाम ही पटना की पंडारक थाना उन्हें आवाज का सैंपल देने से संबंधित नोटिस देने सरकारी क्वार्टर में पहुंची थी. विधायक की गैरमौजूदगी में पंडारक थानेदार ने विधायक के सरकारी आवास पर नोटिस चिपका दिया था. इस केस में पुलिस की तेजी लगातार बनी हुई है. हथियार समेत अनंत के गुर्गों को पकड़ने के बाद पुलिस की विशेष टीम ने सुपारी देने वाला ऑडियो एफएसएल में जमा कर दिया है.
Loading...

शूटर्स से 56 बार की थी बात !

कहा जा रहा है कि अनंत ने भोला की हत्या के लिए अपने शूटर्स से 56 दफे बात की थी. अगर एफएसएल की रिपोर्ट में विधायक की आवाज होने की बात पर मुहर लगती है और अनंत की आवाज ऑडियो क्लिप सेे मैच करती है तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. अनंत सिंह से पहले पुलिस ने गुर्गों से भी पूछताछ की है और कथित तौर पर विधायक के तीनों गुर्गों का बयान ले चुकी है. पुलिस की पूछताछ में ही विधायक के तीनों गुर्गों ने मुकेश और भोला की हत्या की सुपारी मिलने की बात कबूली है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...