विधायक अनंत सिंंह की बढ़ी मुश्किलें, लल्लू मुखिया समेत 6 करीबियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

News18 Bihar
Updated: September 12, 2019, 8:56 AM IST
विधायक अनंत सिंंह की बढ़ी मुश्किलें, लल्लू मुखिया समेत 6 करीबियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह. (फाइल फोटो)

120 पेज की चार्जशीट में पुलिस ने कई साक्ष्यों का उल्लेख किया है. पुलिस ने विधायक अनंत (MLA Anant Singh) को दोबारा से रिमांड पर लेने के लिए भी कोर्ट में अर्जी दी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 12, 2019, 8:56 AM IST
  • Share this:
पटना. पटना पुलिस ने विधायक अनंत सिंह के करीबी समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. भोला और मुकेश की हत्या की साजिश के मामले में अनंत सिंह के करीब लल्लू मुखिया और उसके भाई समेत छह के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल किया है. 120  पेज की चार्जशीट में पुलिस ने सभी साक्ष्यों का उल्लेख किया है. पुलिस ने इसी मामले में विधायक अनंत को रिमांड पर लेने के लिए भी कोर्ट में अर्जी दे दी है. बाढ़ कोर्ट में पुलिस ने 120 पेज के आरोप पत्र में छह आरोपितों के खिलाफ कई बातों का उल्लेख किया है. इस मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक अनंत सिंह पर भी हत्या की साजिश का केस पंडारक थाने में दर्ज किया गया है.

भोला और मुकेश की हत्या की साजिश रचने के मामले में पुलिस अब विधायक को रिमांड पर लेने की तैयारी में है. पंडारक थाना की पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेने क लिए बाढ़ कोर्ट में अर्जी दी है. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने इस मामले में वायरल ऑडियो के बाद विधायक की आवाज की हुई एफएसएल जांच रिपोर्ट का भी आरोप पत्र में उल्‍लेख किया है. पुलिस ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह के नदवा स्थित पैतृक आवास से एके-47 बरामद करने का दावा किया था. हथियार किसने दिया, किसने शूटरों को भेजा, बाढ़ में किसने शूटरों को दोनों भाइयों की हत्या करने के लिए वहां तक भेजा जैसे मामलों का भी उल्‍लेख किया गया है.

14 जुलाई को इस मामले में हुआ केस दर्ज
साजिश रचने के मामले में 14 जुलाई को केस दर्ज किया गया था. पुलिस का दावा है कि अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने पर कुछ और चीज़ों के खुलासा हो सकता है. उधर, एके-47 के साथ वीडियो बनाने के मामले में विवेका पहलवान पर भी केस दर्ज हो सकता है. विवेका के दो करीबियों चंदन और विक्की ने उनके घर के बेड रूम में दो एके-47 राइफल के साथ वीडियो बनाया था.

विवेका पहलवान पर दर्ज हो सकता है केस
यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फुलेलपुर गांव निवासी चंदन और विक्की के साथ ही विवेका के भतीजे कर्मवीर के खिलाफ भी बाढ़ थाना में पुलिस ने केस दर्ज किया था. विवेका ने तब यह बात कबूल की थी कि वीडियो उनके घर में बना था, लेकिन उन्होंने कहा था कि यह प्लास्टिक का है. पुलिस ने जब चंदन और विक्की को पिछले सोमवार की रात को मोकामा स्टेशन के पास गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि दोनों एके-47 ओरिजनल थे. दोनों के इस बात को स्वीकार कर लेने के बाद विवेका पहलवान पर भी केस दर्ज हो सकता है.

रिपोर्ट- संजय कुमार 
Loading...

ये भी पढ़ें- 

CM नीतीश कुमार पर डोरे डाल रही RJD! आखिर क्यों नहीं मिल रहा भाव?

सेक्स रैकेट केस: गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हो गए RJD विधायक!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 8:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...