बिहार के नेताओं को सताने लगा कोरोना का खतरा, बोले- बहुत डर लगता है, पता नहीं क्या होगा
Patna News in Hindi

बिहार के नेताओं को सताने लगा कोरोना का खतरा, बोले- बहुत डर लगता है, पता नहीं क्या होगा
(सांकेतिक तस्वीर)

कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा क्वार्टर नम्बर 31 में रहते हैं जिनके बगल के सहयोगी और एमएलसी खालिद अनवर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसी कैम्पस के एक और सहयोगी MLC सुनील कुमार सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

  • Share this:
पटना. बहुत डर लग रहा है, पता नहीं कब क्या हो जाए. हमारे घर के अगल-बगल के MLC सहयोगियों को भी तो कोरोना हो गया है, ये बयान नहीं खौफ है बिहार में कांग्रेस के एक एमएलसी (Congress MLC Premchandra Mishra) का जिनको रोजाना इस महामारी की चपेट में आने का खतरा सता रहा है. ये डर कांग्रेस के एमएसली प्रेमचंद्र मिश्रा समेत बिहार विधान परिषद के माननीयों का है जो नए बनाए गए MLC फ़्लैट में रह रहे हैं.

पड़ोसियों के पॉजिटिव मिलने से दहशत में कांग्रेस एमएलसी

कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा क्वार्टर नम्बर 31 में रहते हैं जिनके बगल के सहयोगी और एमएलसी खालिद अनवर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसी कैम्पस के एक और सहयोगी MLC सुनील कुमार सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. जाहिर है माननीयों के बीमार होने की संख्या बढ़ती जा रही है तो अब अन्य लोगों को भी डर सता रहा है.



परिवार समेत रहते हैं एमएलसी
डर इस बात का भी है कि जिन्हें कोरोना हुआ है उसमें से एक MLC क्वार्टर में ही होम क्वारंटाइन हैं. पटना के नवनिर्मित MLC क्वार्टर में फिलहाल 28 माननीय रह रहे हैं और उनके साथ उनका परिवार और उनके स्टाफ्स भी रहते हैं. कोरोना काल में ये तमाम लोग दहशत में हैं. उन्हें डर है कि जिस तेजी से पटना में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है वैसे ही इसकी चपेट में MLC क्वार्टर भी ना आ जाए.

घर में ही क्वारंटीन हैं पॉजिटिव मिले एमएलसी

कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा कहते हैं कि प्रशासन जल्द से जल्द तमाम फ़्लैट को सैनेटाइज कराए साथ ही MLC क्वार्टर में कोरोना अपना प्रभाव ना बढ़ा सके इसके उपाय ढूंढने चाहिए. कोरोना के चपेट में आए JDU MLC खालिद अनवर इस वक़्त अपने आवास में ही होम क्वारंटीन हैं और चिकित्सकों के सलाह पर अपना इलाज करवा रहे हैं, वहीं सुनील सिंह इस वक्त अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं.

पटना में जारी हो कोरोना का कहर

खालिद अनवर के परिवार के सदस्य आसिफ कहते हैं कि खालिद अनवर के इलाज में हम पूरी तरह से एहतियात बरत रहे है साथ ही इस बात का भी ख्याल रख रहे है कि इनकी वजह से कोरोना जैसा संक्रमण बाहर ना जा पाए. दरअसल पटना में तेजी से कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. मुख्यमंत्री आवास से लेकर सचिवालय हो या मंत्री का आवास शायद ही ऐसा कोई इलाका या वीआईपी जोन बचा हो जहां कोरोना ने दस्तक नहीं दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज