लाइव टीवी

VIDEO: थानेदार साहब को भारी पड़ गई 'पुलिसगिरी', भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 4:40 PM IST
VIDEO: थानेदार साहब को भारी पड़ गई 'पुलिसगिरी', भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
सुपौल में थानेदार (टी-शर्ट) को बचाने के लिए राइफल ताने पुलिसकर्मी.

बिहार के सुपौल में हुई थानेदार (Police Inspector) की पिटाई के बाद पुलिस की टीम गांव के कई घरों में घुसकर महिला और पुरुषों की पिटाई कर डाली.

  • Share this:
सुपौल. बिहार में उग्र भीड़ ने एक थानेदार (Police Inspector) को निशाना बनाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामला सुपौल (Supaul) जिले से जुड़ा है जहां छातापुर के थानाध्यक्ष राघव शरण की पिटाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल, यह घटना उस वक्त की है जब छातापुर थानाध्यक्ष द्वारा अपने दलबल के साथ महिलाओं की पिटाई की जा रही थी. इसी दौरान छातापुर थानाध्यक्ष भी भीड़ के हत्थे चढ़ गए, जिसके बाद उनकी पिटाई कर दी गई. थानेदार की पिटाई का वीडियो न्यूज़ 18 के हाथ लगा है, जिसे वहां मौजूद एक राहगीर ने शूट किया है.

थानेदार की पिटाई के बाद पुलिस ने वहां आम राहगीरों सहित महिलाओं को घर में घुसकर पीट डाला, जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. दरअसल, मंगलवार को एक बाइक दुर्घटना के बाद आम लोगों द्वारा बाइक और बाइक सवार को बंधक बना लिया गया था. इसके बाद पुलिस के कहने पर लोगों ने बाइक सवार को तो छोड़ दिया, लेकिन बाइक को जब्त कर के रखे हुआ था.



बहस के दौरान थानेदार ने छोड़ा हाथ

इसी दौरान छातापुर थानाध्यक्ष बाइक लेने के लिए जब पीड़ित के घर पहुंचे तब दोनों में नोकझोंक हुई. इस दौरान छातापुर थानाध्यक्ष ने एक व्यक्ति पर हाथ चला दिया. इसके बाद थानेदार के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उनकी भी युवकों औऱ महिलाओं ने पिटाई कर डाली. थानेदार को पिटता देख पुलिस वहां से तो भाग खड़ी हुई, लेकिन बाद में महिला पुलिस और दर्जनों पुलिसकर्मियों को लेकर दोबारा उस गांव में पहुंची.

थानेदार की पिटाई
सुपौल में थानेदार (लाल घेरे में) की पिटाई करती भीड़.


पुलिस ने की जवाबी कार्रवाईइसके बाद पुलिस ने घर में घुसकर लोगों की पिटाई कर दी, जिसमें करीब आधा दर्जन महिलाएं भी घायल हैं. थानेदार की इस कार्रवाई के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. छातापुर थानाध्यक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों में आक्रोश पनपता जा रहा है.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा

ये भी पढ़ें- डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में पिट गए बिहार के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार

ये भी पढ़ें- गंगा की तेज रफ्तार में पलटी नाव, 16 ने तैरकर बचाई जान तीन के डूबने की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर