Home /News /bihar /

Patna News: आक्रोशित भीड़ ने थाने पर हमला बोल गाड़ियों में लगाई आग, जान बचाने के लिए पुलिस को चलानी पड़ी गोली

Patna News: आक्रोशित भीड़ ने थाने पर हमला बोल गाड़ियों में लगाई आग, जान बचाने के लिए पुलिस को चलानी पड़ी गोली

बिहार में भीड़ द्वारा पुलिस की गाड़ी में लगाई गई आग

बिहार में भीड़ द्वारा पुलिस की गाड़ी में लगाई गई आग

Patna News: राजधानी पटना के पालीगंज थाना इलाके में पुलिस पर हुई हमले की वजह विवाद के बाद केस न लिखकर पीड़ित पक्ष को पीटा जाना बताया जा रहा है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

पटना. बिहार में पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों ने थाने पर हमला बोल कर कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. घटना पटना से सटे पालीगंज के सिंगोड़ी इलाके की है. यहां दो गुटों में बवाल के बाद प्राथमिकी दर्ज करने गए लोगों को पुलिस द्वारा भगा दिया गया, जिसके बाद लोग उग्र हो गए और थाने पर ही पथराव करने लगे. यहां तक कि थाने में रखी गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया. पुलिस के साथ विवाद की यह घटना दो दिन पहले से शुरू हुई थी. यह घटना आपसी विवाद से शुरू हुई और हंगामे तक पहुंच गई.

पुलिस ने लोगों को तीतर बितर करने के लिए हवाई फायरिंग भी की. बताया जाता है कि सिगोड़ी थाने के सिगोड़ी गांव में किसी बात को लेकर दो दिन पूर्व दो गुटों के बीच विवाद हो गया था. आरोप है कि महराजगंज के लड़कों ने सिगोड़ी निवासी आदिल की किसी बात को लेकर पिटाई कर दी. इसमें आदिल गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज पहुंचाया. वहां से डॉक्टर ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया था. इसी मामले को लेकर पीड़ित के परिजन रविवार को मुकदमा दर्ज कराने गए थे. आरोप है कि पुलिस ने उनकी ही पिटाई कर दी, जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए.

मारपीट के मामले में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराने आए पीड़ित के परिजनों पर सिगोड़ी थाने की पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. इस घटना में बंटी नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे नाराज लोग उग्र हो गए और थाना परिसर में जमकर पथराव करने लगे. इससे अफरातफरी मच गई. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पुलिस को अपने बचाव में फायरिंग भी करनी पड़ी. फायरिंग होते ही आक्रोशित ग्रामीण इधर-उधर भाग निकले. हालांकि, पुलिस फायरिंग की घटना से इनकार कर रही है. इस बाबत पूछने पर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

Tags: Bihar News, Bihar police, PATNA NEWS, Patna Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर