पटना के गर्ल्स हॉस्टलों में हर रात छलकते हैं जाम, कानून की धज्जियां उड़ती हैं सरेआम

News18 Bihar
Updated: August 31, 2019, 6:27 PM IST
पटना के गर्ल्स हॉस्टलों में हर रात छलकते हैं जाम, कानून की धज्जियां उड़ती हैं सरेआम
लड़कियों ने किराए के मकान में चल रहे गर्ल्स हॉस्टल में अड्डा लगा कर शराब पीने वालों का वीडियो बना लिया और उसे वायरल भी कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छात्राओं ने एक वीडियो भी बनाया है. उनका आरोप है कि हर रोज हॉस्टल में शराबियों की महफिल सजती है. यहां कई लोग हर रोज शराब पीते हैं.

  • Share this:
बिहार में शराबबंदी के लाख दावों के बीच आए दिन जो खबरें आती हैं वो साबित करती हैं कि दावों और जमीनी हकीकत में कितना फर्क है. ताजा मामला पटना के गर्ल्स हॉस्टल का है जहां शराबियों ने घुसकर महफिल सजा ली और जाम छलकाने लगे. लड़कियों ने हिम्मत दिखाई और उसका वीडियो बना लिया फिर उसे वायरल भी कर दिया.



मामला राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके के खजांची रोड का है. जहां पीरबहोर थाना इलाके में रह रही छात्राओं ने हॉस्टल संचालक के भाई पर शराब पीने का आरोप लगाया है. लड़कियों का कहना है हॉस्टल का संचालक का भाई लड़कियों के लिए सुरक्षित एरिया में घुस आया और वहां शराब पीने लगा.

छात्राओं ने बना लिया वीडियो

छात्राओं ने एक वीडियो भी बनाया है. उनका आरोप है कि हर रोज हॉस्टल में शराबियों की महफिल सजती है. यहां कई लोग हर रोज शराब पीते हैं. जिससे वहां रह रहे छात्राओं का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Girls Hostel
पटना के एक गर्ल्स हॉस्टल में संचालक का भाई शराब की महफिल सजा बैठा.


पहले भी जमती थी शराब की महफिल
Loading...

छात्राओं का कहना है कि यहां पहले भी स्टाफ लोग शराब पीते थे, जिसकी शिकायत करने  पर उसे हटा दिया गया था. मगर अब हॉस्टल मे शराब पीते हैं. पहले भी उन्हें कई बार मना किया गया है, पर वे किसी की नहीं सुनते.

Girls Hostel
गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. अब एसएसपी ने कार्रवाई के लिए टीम गठित कर दी है.


एसएसपी ने गठित की जांच टीम
इस बीच पटना की  एसएसपी गरिमा मलिक ने टीम गठित कर हॉस्टल में छापेमारी करवाई और इस दौरान दो गार्ड को हिरासत में लिया गया है. वहीं हॉस्टर संचालक का भाई आरोपी अभिषेक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

बताया जा रहा है कि मकान किसी सरकारी अधिकारी है और उन्होंने इसे किराए पर दे रखा है. किराए में ही हॉस्टल चल रहा है.

इनपुट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें-


जेडीयू विधायक ने सिविल सर्जन से की दबंगई, हड़ताल पर गए डॉक्टर




अनंत सिंह से पूछताछ कर रही पटना पुलिस, दो दिनों के रिमांड पर हैं बाहुबली विधायक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...