Home /News /bihar /

Patna: गर्म कपड़ों के बाजार में 'मोदी जैकेट' की धूम, पिछले 10 साल से कायम है बादशाहत

Patna: गर्म कपड़ों के बाजार में 'मोदी जैकेट' की धूम, पिछले 10 साल से कायम है बादशाहत

गर्म कपड़ों के बाजार में पिछले 10 सालों से मोदी जैकेट की बादशाहत कायम है. पटना में गर्म कपड़ों के बाजारों में सबसे ज्यादा  क्रेज मोदी जैकेट का ही है .

गर्म कपड़ों के बाजार में पिछले 10 सालों से मोदी जैकेट की बादशाहत कायम है. पटना में गर्म कपड़ों के बाजारों में सबसे ज्यादा क्रेज मोदी जैकेट का ही है .

Modi Jacket:पटना के गर्म कपड़ा बाजार में पिछले 10 सालों से मोदी जैकेट की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है. मोदी जैकेट के प्रति दीवानगी युवा से लेकर बच्चों और बुजुर्गों तक में है. बात चाहे शादी-विवाह की हो या किसी मौसम की, हर अवसर पर पीएम मोदी का स्टाइल ही पहनावे में चार चांद लगा रहा है. दुकानदारों के अनुसार, हर वर्ग के लोगों के लिए अलग-अलग दामों में ये जैकेट उपलब्ध है. बाजारों में 300 से लेकर 2000 तक रुपये का भी मोदी जैकेट मौजूद है, जिसे लोग खरीद रहे हैं. पिछले 10 सालों से मोदी जैकेट (Modi Jacket) की बादशाहत कायम है.

अधिक पढ़ें ...

    (अभिषेक कुमार सिंह)

    पटना. दिसंबर महीने की शुरुआत होने के साथ सर्दी के मौसम (Winter Season) ने पूरी तरह दस्तक दे दी है. इसे देखते हुए गर्म कपड़ों का बाजार (Winter Wear Market) गुलजार हो गया है. राजधानी पटना के बाजारों में गर्म कपड़ों की खरीददारी करने वालों की भीड़ देखी जा रही है. सर्दी के मौसम में इन बाजारों में खास रौनक बढ़ जाती है. यहां लोग विशेष रूप से मोदी जैकेट सबसे ज्यादा खरीदने आ रहे हैं. पिछले 10 वर्षों से बाजार में मोदी जैकेट (Modi Jacket) की बादशाहत कायम है. पटना में गर्म कपड़ों के बाजारों में सबसे ज्यादा क्रेज मोदी जैकेट की ही है.

    मोदी जैकेट बेचने वाले दुकानदारों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जैकेट को लेकर नौजवानों में उत्साह काफी रहता है. बात चाहे शादी-विवाह की हो या किसी और अवसर का, मोदी जैकेट उनके पहनावे में चार चांद लगाता है. दुकानदारों के अनुसार, हर वर्ग के लोगों के लिए अलग-अलग दाम में यह जैकेट उपलब्ध है. बाजारों में 300 से लेकर 2,000 रुपये तक का मोदी जैकेट उपलब्ध है, जिसे लोग खरीद रहे हैं. वहीं, आम जनता के अलावा मोदी जैकेट का क्रेज अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के नेताओं में भी है, बस जैकेट का रंग उनकी पार्टी के सिंबल के रंग के अनुसार हो जाता है.

    भारत में ऐसा कम ही देखा जाता है कि किसी राजनेता का परिधान फैशन ट्रेंड में आ जाए. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की दीवानगी देशवासियों में इस कदर है कि उनका परिधान मोदी जैकेट का क्रेज 10 बरस से लोगों के बीच कायम है.

    Tags: Narendra modi, PATNA NEWS, PM Modi, Winter season

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर