लाइव टीवी

आंखों पर काला चश्मा लगाए कुछ इस अंदाज में पेशी के लिए पहुंचे बाहुबली अनंत सिंह

News18 Bihar
Updated: November 7, 2019, 5:31 PM IST
आंखों पर काला चश्मा लगाए कुछ इस अंदाज में पेशी के लिए पहुंचे बाहुबली अनंत सिंह
पटना की अदालत में पेशी के लिए जाते अनंत सिंह

मोकामा विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) को पटना कोर्ट (Patna Court) में पेशी के लिए लाया गया है जहां उनको एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है.

  • Share this:
पटना. बिहार के बाहुबली और मोकामा से विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की गुरुवार को पटना कोर्ट में पेशी हुई. अनंत सिंह अपने पुराने अंदाज में पेशी के लिए कोर्ट (Court) पहुंचे जहां उनकी आंखों पर काला चश्मा था और बदन पर था ट्रेड मार्क सफेद लिबास. इस बाहुबली विधायक (MLA) की झलक पाने के लिए समर्थक सुबह से ही इंतजार कर रहे थे. अनंत सिंह को पुलिस जैसे ही पटना लेकर पहुंची उनके पास समर्थकों का हुजुम टूट पड़ा.

कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे पटना
मोकामा विधायक को भागलपुर जेल से MP-MLA कोर्ट में पेशी के पटना लाया गया. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अनंत सिंह को पुलिस टीम कैदी वैन से पटना लेकर पहुंची है. अनंत सिंह की पेशी इस वक्त पटना के कोर्ट में पेशी हो रही है. बाहुबली विधायक की पेशी लदमा स्थित उनके पैतृक आवास से बरामद एके-47 और हैंड ग्रेनेड मामले में हो रही है. मालूम हो कि अनंत सिंह को सरेंडर करने के बाद पहले पटना के बेउर जेल में रखा गया था जिसके बाद उनको भागलपुर में सुरक्षा के मद्देनजर शिफ्ट किया गया था.

तीन मामलों में हुई पेशी

मोकामा के विधायक अनंत सिंह को भागलपुर जेल प्रशासन ने तीन मामलों में पेश किया. यह तीनों मामले पुराने हैं और जो एमपी, एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश राजीव नयन की अदालत में चल रहा है. एक मामला बेउर जेल में छापेमारी से जुड़ा भी है. एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश राजीव नयन ने आरोप गठन के लिए 8 नवंबर की अगली तारीख निर्धारित की है. कल अनंत सिंह को फिर से एमपी- एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा. एमपी-एमएलए कोर्ट का दूसरा मामला आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला है जो बाढ़ थाना क्षेत्र का है उस मामले में भी गवाही के लिए लंबित है.

AK 47 मामले में भी होगी पेशी
अनंत सिंह की पेशी CJM कोर्ट में और MP-MLA कोर्ट में भी होगी. पुलिस ने मोकामा विधायक अनंत सिंह और उनके नौकर सुनील राम के खिलाफ बुधवार को चार्जशीट दायर की थी. चार्जशीट दायर होने के बाद CJM कोर्ट में इस मामले की सुनवाई रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार के इस जिले में हर दूसरे दिन होती है हत्या, 1 महीने में 21 की गई जान

ये भी पढ़ें- गैर मर्द के साथ संबंध बना रही थी महिला, राज खुलने के डर से बेटे की कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...