CM नीतीश के मंत्री ने RJD पर कसा तंज, बोले- बिहार में मानसून आने के साथ गायब न हो जाएं तेजस्‍वी
Patna News in Hindi

CM नीतीश के मंत्री ने RJD पर कसा तंज, बोले- बिहार में मानसून आने के साथ गायब न हो जाएं तेजस्‍वी
नीरज कुमार ने कहा कि मेरी चिंता मानसून की बारिश शुरू होते ही तेजस्वी यादव को लेकर हो गई है.

बिहार के मंत्री नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने कहा कि मेरी चिंता मानसून की बारिश शुरू होते ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर हो गई है. कहीं वह गायब न हो जाएं. जबकि आरजेडी ने भी पलटवार किया है.

  • Share this:
पटना. बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के फायरब्रांड सूचना और जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार (Neeraj Kumar) की चिंता मानसून की बारिश शुरू होते ही बढ़ गई है. हालांकि ये चिंता बाढ़ या फिर जल जमाव को लेकर नहीं बल्कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर है. आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसी क्या बात है कि तेजस्वी पर लगातार हमला बोलने नीरज कुमार ने चिंता जाहिर की है.

नीरज कुमार ने की ये बात
नीरज कुमार ने कहा कि मेरी चिंता मानसून की बारिश शुरू होते ही तेजस्वी यादव को लेकर हो गई है. कहीं ऐसा ना हो जाए की ज़्यादा बारिश होने से बिहार के कुछ जिलो में बाढ़ जैसे हालात हो जाएं, उस वक़्त जनता तेजस्वी को खोजें तो मालूम पड़े वो गायब हैं. जैसे वह पहले बिहार पर कभी संकट आने पर अचानक से गायब हो जाते थे. साथ ही उन्‍होंने तेजस्‍वी पर आराप लगाया कि कई बार जब बिहार पर कोई संकट आया तो तेजस्वी यादव बिहार से बाहर चले गए. कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में रहे, तो पटना जल जमाव के दौरान भी वह गायब थे. यही नहीं, मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार में जब बच्चे मर रहे थे तब दिल्ली में थे और पिछले साल विधान सभा के बजट सत्र से भी अधिकांश समय गायब रहे.

आरजेडी ने किया पलटवार
एक तरफ नीरज कुमार तेजस्वी पर मानसून आने के बाद गायब होने को लेकर चुटीले अंदाज में चिंता जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने नीरज कुमार पर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि नीरज कुमार मंत्री हैं और उन्हें अपने पद के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष की गरिमा का भी ख्‍याल रखना चाहिए. तेजस्वी यादव बिहार की जनता का कितना ख्‍याल रखते हैं और ये बिहार की जनता अच्‍छी तरह जानती है.



कांग्रेस नेता ये बोले
जबकि नीतीश कुमार के मंत्री नीरज कुमार के तेजस्‍वी यादव पर दिए गये बयान पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि राजनीति में आरोप प्रत्यारोप चलते रहते हैं, लेकिन ये जनता को तय करना है कि किसके आरोप को सच और किसके को झूठ समझती है.

ये भी पढ़ें

समस्तीपुर: दबंगों से परेशान थी महिला, उठाया ऐसा कदम कि कांप गई पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज