• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • सांसद रामप्रीत मंडल बोले- जेडीयू मणिपुर में अकेले 10 से 15 सीट पर लड़ेगा चुनाव

सांसद रामप्रीत मंडल बोले- जेडीयू मणिपुर में अकेले 10 से 15 सीट पर लड़ेगा चुनाव

मणिपुर प्रभारी ने कहा कि जेडीयू मणिपुर में अकेले चुनाव लड़ेगी.

मणिपुर प्रभारी ने कहा कि जेडीयू मणिपुर में अकेले चुनाव लड़ेगी.

Manipur Election: जेडीयू सांसद रामप्रीत मंडल ने कहा कि मणिपुर में बीजेपी भी अकेले चुनाव लड़ना चाहती है और हम भी अकेले लड़ना चाहते हैं. हमलोग मणिपुर में 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

  • Share this:

पटना. संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से भारत बंद (Bharat Band) और आरजेडी-कांग्रेस समेत विपक्षी दलों की तरफ से समर्थन दिए जाने पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू सांसद रामप्रीत मंडल (Rampreet Mandal) ने कहा कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है. आरजेडी और कांग्रेस के लोग किसान के हित के बारे में नहीं, बल्कि अपने हित के बारे में सोच रहे हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) किसान के हित के बारे में सोचते हैं.

मणिपुर के जेडीयू प्रभारी रामप्रीत मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विजन को मणिपुर के लोगों ने स्वीकार किया है. नीतीश कुमार का विजन जल-जीवन-हरियाली, महिला के लिए काम करना हो, बच्चों के पढ़ाई की बात हो या सड़क और हेल्थ का मामला हो, लोगों ने इस चीज को स्वीकार किया है.

जेडीयू नेता ने कहा कि मणिपुर में बीजेपी भी अकेले चुनाव लड़ना चाहती है. और हम भी अकेले लड़ना चाहते हैं. बहुत सारे लोग हमारी पार्टी को ज्वाइन करना चाहते हैं. पितृपक्ष के बाद लोगों की जॉइनिंग होगी. हम लोग क्वालिटी पर विश्वास करते हैं, क्वांटिटी पर नहीं. हम लोग मणिपुर में 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

सांसद ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में भी जेडीयू के सात विधायक थे और नागालैंड में भी दो विधायक थे. जेडीयू को नेशनल पार्टी बनना है. मणिपुर में कुछ सीटें मिल जाती हैं, तो हमारी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन