एनकाउंटर में ढेर हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश मुचकुंद
Patna News in Hindi

एनकाउंटर में ढेर हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश मुचकुंद
मारा गया इनामी अपराधी मुचकुंद

मुचकुंद पर सिपाही मुकेश की हत्या का आरोप था और वह पटना के टॉप टेन अपराधियों की सूची में पहले नंबर पर था. उसका आतंक दानापुर, नौबतपुर, दुल्हिन बाजार, बिक्रम, खीरी मोड़ से लेकर आरा तक था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 14, 2018, 11:01 AM IST
  • Share this:
पटना पुलिस और एसटीएफ़ की टीम ने 50 हजार के इनामी बदमाश मुचकुंद कों मार गिराया है. हालांकि उनके अन्य साथी भागने में कामयाब रहे. हाल ही पटना पुलिस के सिपाही मुकेश की हत्या में उसके शामिल होने आरोप था.

बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना पर जब पुलिस मुचकुंद कों गिरफ्तार पकरने पहुंची तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने चारो तरफ से घेर कर मुचकुंद का एनकाउंटर कर दिया.

ये भी पढ़ें- पॉलीथिन बेचने और उपयोग करने पर 23 दिसंबर से भरना पड़ेगा जुर्माना



घटना के बाद पटना एसएसपी मनु महाराज और सिटी एसपी रविंद्र कुमार घटना स्थल पर पहुंचे. एसएसपी ने बताया कि मुचकुंद पर 50 से जादा अपराधिक मामले दर्ज थे और इस पर 50 हजार का इनाम घोषित था.
मनु महाराज ने बताया कि दोनों तरफ से 10-10 राउंड गोलियां चली हैं और मौका ए वारदात से एफएसएल की टीम ने कई खोखे भी बरामद किए हैं. उन्होंने कहा कि एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को इनाम दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बिहार के पुलिस थानों में CCTV लगाए जाने के दावों की खुली पोल, 3 साल में भी पूरी नहीं हुई प्रक्रिया

गौरतलब है कि मुचकुंद पर सिपाही मुकेश की हत्या का आरोप था और वह पटना के टॉप टेन अपराधियों की सूची में पहले नंबर पर था. उसका आतंक दानापुर, नौबतपुर, दुल्हिनबाजार, बिक्रम, खीरी मोड़ से लेकर आरा तक था. मुचकुंद पर नौबतपुर, बिहटा, आरा और आसपास के थानों में हत्या के अलावा आधा दर्जन मामले रंगदारी, गोलीबारी करने,धमकी देने और आर्म्स एक्ट के दर्ज हैं.

रिपोर्ट- अमरजीत शर्मा

ये भी पढ़ें- ट्रिपर खरीद घोटाला मामले में 9 पर FIR, जांच के लिए मुजफ्फरपुर पहुंची निगरानी टीम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading