Home /News /bihar /

महागठबंधन का हिस्सा बने मुकेश सहनी, BJP पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

महागठबंधन का हिस्सा बने मुकेश सहनी, BJP पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी

महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी

मुकेश सहनी ने बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया और कहा कि हमने उनका हमेशा साथ दिया, लेकिन उन्होंने हमें कुछ नहीं दिया अब हम महागठबन्धन के साथ खड़े हैं.

    विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी आज महागठबंधन में शामिल हो गए. तेजस्वी यादव और उपेन्द्र कुशवाहा की उपस्थिति में उन्होंने इस बात का ऐलान किया. मुकेश सहनी के शामिल होने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, इनके आने से हमारी ताकत बढ़ी है. वहीं मुकेश सहनी ने बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

    तेजस्वी यादव ने इस अवसर पर कहा कि देश में इमरजेंसी लागू है और इस बिहार में एनडीए का खाता भी नहीं खुलेगा. उन्होंने कहा कि एनडीए में जो भी रहे हैं उनको सम्मान नहीं दिया गया है. हमारे गठबंधन में उन्हें सम्मान दिया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें-  मुंगेर: लापता बेटे की बरामदगी के लिए अनिश्चितकालीन अनशन बैठी मां, हत्या की आशंका

    वहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि अब केन्द्र और बिहार सरकार की विदाई का समय आ गया है. उन्होंने लालू यादव की कमी खलने की बात कही और रामविलास पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि एनडीए का खाता नहीं खुलने के डर से रामविलास जी ने राज्यसभा की सीट का चुनाव किया है. वे मौसम को सही तरह से पहचानते हैं.

    ये भी पढ़ें- 'रन फॉर बिहार' में दौड़ीं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, पूछा- का हाल बा...

    वहीं मुकेश सहनी ने बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया और कहा कि हमने उनका हमेशा साथ दिया, लेकिन उन्होंने हमें कुछ नहीं दिया अब हम महागठबन्धन के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए 2 अंकों में सिमट जाएगी. उन्होंने कहा कि 7 जनवरी को माछ-भात का आयोजन करेंगे. सहनी ने नारा भी दिया ''माछ-भात खाएंगे, महागठबन्धन को जिताएंगे''.

    आपको बता दें कि न्यूज 18 ने सबसे पहले शनिवार को ही ये बता दिया था कि मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव एक साथ हैं और उनके महागठबंधन में शामिल होने की संभावनाएं हैं. दरअसल तेजस्वी और मुकेश सहनी एक साथ दिल्ली से पटना पहुंचे थे. वहां संवाददाताओं से मुकेश ने कहा था कि अगले 24 घंटे में ये साफ हो जाएगा कि मैं किस तरफ रहूंगा.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-  बिहार NDA ने 17+17+6+1 फॉर्मूले पर लगाई मुहर, सीटों के चयन पर अभी नहीं हुआ फैसला

    Tags: Bihar News, BJP, PATNA NEWS, Tejaswi yadav, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर