Home /News /bihar /

mukesh sahni said nitish government will not complete its term due to infighting of bjp and jdu nodmk8

मुकेश सहनी ने BJP पर जमकर निकाली भड़ास, कहा- नीतीश सरकार पूरा नहीं करेगी कार्यकाल

मुकेश सहनी ने दावा किया कि जेडीयू और बीजेपी के बीच गतिरोध की स्थिति है इसलिए बिहार में एनडीए की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं करेगी (फाइल फोटो)

मुकेश सहनी ने दावा किया कि जेडीयू और बीजेपी के बीच गतिरोध की स्थिति है इसलिए बिहार में एनडीए की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं करेगी (फाइल फोटो)

Bihar News: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि जिस तरह एआईएमआईएम के चार विधायकों के आरजेडी में शामिल होने से वो एक बार फिर राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, और बीजेपी व जेडीयू के रिश्तों में खटास और गतिरोध देखा जा रहा है, उससे इस संभावना को बल मिला है कि वर्तमान सरकार बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली है

अधिक पढ़ें ...

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने एआईएमआईएम (AIMIM) के चार विधायकों के राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में शामिल होने के बाद यह भविष्यवाणी की है कि एनडीए की सरकार (NDA Government) अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी. उन्होंने आरजेडी के इससे बिहार विधानसभा में एक बार फिर से सबसे बड़ी पार्टी बन जाने के लिए नेता विपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को बधाई दी है. हालांकि, उन्होंने कहा कि यह एआईएमआईएम और आरजेडी का आपसी मामला है.

वहीं, सहनी ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि उसकी नीति जनादेश का अपमान करने की रही है. विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने आरजेडी के सबसे ज्यादा प्रत्याशियों को विजयी बना कर उसे सबसे बड़े दल होने का जनादेश दिया था, लेकिन मेरी पार्टी (वीआईपी) के विधायकों को तोड़ कर बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनने का सपना देख रही थी. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में बीजेपी को जनादेश का महत्व समझना चाहिए.

मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के रिश्तों में खटास और गतिरोध देखा जा रहा है, उससे इस संभावना को बल मिला है कि वर्तमान सरकार बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली है (फाइल फोटो)

वीआईपी प्रमुख ने कहा कि जिस तरह आरजेडी राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनी है और बीजेपी व जेडीयू के रिश्तों में खटास और गतिरोध देखा जा रहा है, उससे इस संभावना को बल मिला है कि वर्तमान सरकार बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली है. पूर्व मंत्री ने कहा कि मंगलवार को विधानसभा में जिस तरह जेडीयू के सदस्य सदन से अनुपस्थित रहे उसके बाद बीजेपी को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए और याद रखना चाहिए कि लोकतंत्र में तानाशाही का कोई स्थान नहीं है.

बता दें कि पिछले दिनों वीआईपी के चारों विधायकों ने बीजेपी का दाम थाम लिया था जिसके बाद विधानसभा में उसके सदस्यों की संख्या शून्य हो गई थी. बाद में बीजेपी के कहने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था. इसके बाद से ही मुकेश सहनी बीजेपी के साथ छत्तीस का आंकड़ा रखे हुए हैं.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Mukesh Sahni, Nitish Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर