नौबतपुर: अपराधियों ने युवक को गोलियों से भून दिया, इलाके में खौफ

मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि उसका अपराधियों के साथ उठना-बोलना रहा है और इसी वजह से उसका आरोपियों से विवाद रहा होगा.

News18 Bihar
Updated: October 14, 2018, 8:05 AM IST
नौबतपुर: अपराधियों ने युवक को गोलियों से भून दिया, इलाके में खौफ
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: October 14, 2018, 8:05 AM IST
आपराधिक घटनाओं की कड़ी में नौबतपुर में 6 सशस्त्र अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस तलाश में लगी हुई है.

राजधानी और आसपास के इलाकों में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. नौबतपुर के हाल और भी बेहाल हैं. यहां बैखौफ अपराधी आएदिन लोगों की हत्याएं कर रहे हैं. ताजा मामला शनिवार शाम का है. यहां फरीदपुरा गांव में नहर के पास बिट्टू नामक युवक टहल रहा था, तभी तीन मोटरसाइकिलों पर सवार 6 अपराधी वहां पहुंचे. बाइक रोकी और बिट्टू पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं.

बिट्टू के शरीर में चार गोलियां लगीं, जिससे अंदरुनी चोट और अधिक खून बहने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. उधर वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद मोटरसाइकिल सवार भाग निकले. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. इधर मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि उसका अपराधियों के साथ उठना-बोलना रहा है और इसी वजह से उसका आरोपियों से विवाद रहा होगा.

अपराधियों द्वारा खुले में इस तरह की वारदात को अंजाम देने के बाद से इलाके के लोग सहमे हुए हैं. बता दें कि नौबतपुर में दिनोंदिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-

मनसे ने किया कांग्रेस के आरोपों से इनकार, कहा- नहीं दी पृथ्‍वी शॉ के परिवार को धमकी

इन टिप्स को फॉलो कीजिए, कभी नहीं चोरी होगा AADHAAR डेटा!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर