Home /News /bihar /

Nalanda Hooch Tragedy: पप्पू यादव का CM नीतीश पर 'प्रहार', कहा- शराबबंदी मुहिम बिहार के लिए नासूर

Nalanda Hooch Tragedy: पप्पू यादव का CM नीतीश पर 'प्रहार', कहा- शराबबंदी मुहिम बिहार के लिए नासूर

पप्पू यादव ने नालंदा जहरीली शराब कांड और शराबबंदी कानून को लेकर सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर कड़ा हमला बोला है (फाइल फोटो)

पप्पू यादव ने नालंदा जहरीली शराब कांड और शराबबंदी कानून को लेकर सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर कड़ा हमला बोला है (फाइल फोटो)

Bihar News: पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छह साल से चली आ रही शराबबंदी मुहिम जनता के लिए नासूर बन चुकी है. सैकड़ों गरीबों को जेल भेज दिया गया है जबकि अभी तक एक भी अधिकारी पर गाज नहीं गिरी है. उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से सिर्फ गरीबों की मौत होती है, सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए

अधिक पढ़ें ...

पटना. नालंदा जहरीली शराब कांड (Nalanda Hooch Tragedy) को लेकर बिहार में राजनीति (Bihar Politics) गर्मा गई है. जहरीली शराब के चलते हुई मौतों पर पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर तीखा हमला बोला है. पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की छह साल से चली आ रही शराबबंदी मुहिम जनता के लिए नासूर बन चुकी है. सैकड़ों गरीबों को जेल भेज दिया गया है जबकि अभी तक एक भी अधिकारी पर गाज नहीं गिरी है. उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से सिर्फ गरीबों की मौत होती है, सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए.

पूर्व सांसद ने कहा कि देश में शराबबंदी का फैसला कई राज्यों ने वापस लिया है. इसकी खामियों को देखते हुए तो बिहार सरकार को भी इसको वापस लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार कितनी मौतों के बाद चेतेगी. अभी तक जहरीली शराब से और शराबबंदी कानून की विफलता से सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि सरकार शराबबंदी का ढिंढोरा पीट रही है. पप्पू यादव ने कहा कि शराबबंदी की मुहिम पर हमें शक नहीं है. लेकिन शराबबंदी गलत तरीके से लागू की जा रही है. उन्होंने कहा कि 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर वो जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देंगे.

पप्पू यादव ने बिहार विधान परिषद चुनाव पर कहा कि वो छह सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेंगे. वहीं, उन्होंने सम्राट अशोक पर जातिगत टिप्पणी होने के मामले पर भी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जो विभूति हैं, और जो हमारे आदर्श हैं उन पर जातिगत टिप्पणी नहीं होनी चाहिए.

Tags: Alcohol Death, Bihar News in hindi, CM Nitish Kumar, Liquor Ban, Pappu Yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर