पटना में सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, पिता और परिजनों से मिल हुए भावुक

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले नाना.
सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले नाना.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajputs) के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे नाना पाटेकर (Nana Patekar) उनके परिजनों से मिलकर काफी भावुक हो उठे. उन्होंने इस दुःख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे.

  • Share this:
पटना. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके पटना (Patna) स्थित आवास पर लगातार नेताओं और अभिनेताओं के आने का सिलसिला जारी है. आज इसी क्रम में बॉलिवुड एक्टर नाना पाटेकर (Bollywood Actor Nana Patekar) उनके पिता और परिवार वालों से मिलने पहुंचे. नाना पाटेकर करीब 20 मिनट तक उनके घर पर रुके और उनके पिता और परिजनों से बात की. दिखावे और आत्मप्रचार से अक्सर दूर रहने वाले नाना पाटेकर का रुख पटना में भी वहीं दिखा. यहां सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से मिलने के बाद नाना ने मीडिया से कोई बात नहीं की और सुशांत के घर से निकलकर वह सीधे पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) गए.

काफी भावुक दिखे नाना
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे नाना पाटेकर उनके परिजनों से मिलकर काफी भावुक हो उठे. उन्होंने इस दुःख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने परिवार वालों से मिलकर कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे. नाना पाटेकर ने उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की. नाना पाटेकर काफी देर तक उनके पिता से बात करते रहे. इस दौरान वह काफी उदास दिखे.


मीडिया से नहीं की कोई बात


सुशांत के परिजनों से मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर सीधे एयरपोर्ट के लिए निकल पड़े. इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी. कैमरे के सामने उन्होंने सिर्फ ये कहा कि वे सुशांत के पिता से मिले. बता दें कि बीते दिन नाना पाटेकर मोकामा घाट स्थित सीआरपीएफ ट्रेंनिग सेंटर पहुंचे थे. इस दौरान नाना पाटेकर ने खेती के परम्परागत साधन हल-बैल से खेत में जुताई की थी. नाना पाटेकर को देखने के लिए गांववालों की भीड़ जमा हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज