लाइव टीवी

हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान का इस्तीफा, प्रदेश अध्यक्ष से अनबन के बाद लिया फैसला
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 6, 2019, 2:08 PM IST
हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान का इस्तीफा, प्रदेश अध्यक्ष से अनबन के बाद लिया फैसला
फाइल फोटो

आपको बता दें कि बीते दिनों 3 फरवरी को कांग्रेस की रैली को दानिश रिजवान ने फ्लॉप करार दिया था. जिसके बाद पार्टी में उनके विरुद्ध काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई थी क्योंकि उस मंच पर हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी भी मौजूद थे.

  • Share this:
हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि हम के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल के साथ अनबन के कारण उन्होंने इस्तीफा दिया है. गौरतलब है कि रिजवान के इस्तीफे से पहले दोनों में काफी तू-तू-मैं-मैं हुई, जिसके बाद दानिश रिजवान ने ये कदम उठाया.

गौरतलब है कि दोनों ही एक दूसरे पर पार्टी विरोधी गतिविधि का आरोप लगा रहे हैं और इनमें काफी दिनों से सही तालमेल नहीं था.आपको बता दें कि बीते दिनों 3 फरवरी को कांग्रेस की रैली को दानिश रिजवान ने फ्लॉप करार दिया था. जिसके बाद पार्टी में उनके विरुद्ध काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई थी क्योंकि उस मंच पर हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े 10 करोड़ रुपए का सोना लूट ले गए अपराधी

दानिश रिजवान ने जीतनराम मांझी को संबोधित अपने इस्तीफे में आरोप लगाया है कि  वृषण पटेल पैसे की बंदरबाट में लगे हैं. उन्होंने उनपर चंदे के पैसे लूटने का भी आरोप लगाया है. बहरहाल दानिश रिजवान के इस्तीफे को पार्टी के लिए एक झटका माना जा रहा है क्योंकि अब तक मीडिया मैनेजमेंंट का प्रभार वही संभाल रहे थे और काफी मुखर वक्ता के तौर पर उभरे थे.



इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें- फेसबुक लाइव के जरिये लोगों से जुड़े DGP, कहा- दलालों और ठेकेदारों की बजाए इलाके का हीरो बनें पुलिसवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर