• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • कुशवाहा के बयान पर NDA का पलटवार- विपक्ष हताश, बिहार में कानून का राज

कुशवाहा के बयान पर NDA का पलटवार- विपक्ष हताश, बिहार में कानून का राज

फाइल फोटो

फाइल फोटो

बीजेपी के प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि अब बिहार में माहौल बदल गया है. यहां किसी को भी कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं है.

  • Share this:
    एग्जिट पोल के नतीजों के बाद बिहार महागठबंधन के नेता और आरएलएसपी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने खूनी संघर्ष की चेतावनी दी है. उन्होंने महागठबंधन के नेताओं को हथियार उठाने तक का आह्वान कर दिया है. एनडीए नेताओं ने कुशवाहा के बयान की निंदा करते हुए इसका विरोध किया है. एलजेपी ने कहा कि ये विपक्षी पार्टियों की घोर हताशा का परिणाम है. वहीं बीजेपी ने भी कहा कि बिहार में अब कोई भी कानून हाथ में नहीं ले सकता है.

    एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि ये विपक्षी पार्टियों की हताशा है. हम इसकी घोर निंदा करते हैं. इस तरह की बयानबाजी नहीं होनी चाहिए. वहीं बीजेपी के प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि अब बिहार में माहौल बदल गया है. यहां किसी को भी कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं है.

    ये भी पढ़ें- उपेन्द्र कुशवाहा की 'खूनी धमकी', बोले - महागठबंधन के नेताओं को हथियार उठाना हो तो उठा लें

    पटेल ने विरोधी दलों की हताशा का परिणाम बताते हुए कहा कि  इस तरह के बयान से कोई फायदा नहीं होगा. चुनाव नतीजों का इंतजार कीजिए और समझने की कोशिश कीजिए कि  आखिर जनता ने ऐसा क्यों किया.

    कुशवाहा के बयान पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तंज कसते हुए कहा कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे. वे ऐसा बयान हताशा में दे रहे हैं 23 मई को जब ईवीएम बोलेगा तो ये लोग और डोल जाएंगे.

    ये भी पढ़ें- बिहार: रीजनल एजेंसियों के Exit Polls के अलग अनुमान, महागठबंधन को मिल रहीं बंपर सीटें

    बता दें कि मंगलवार को पटना में महागठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेन्द्र कुशवाहा ने लोगों से हिंसक अपील कर डाली. उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है.

    उन्होंने कहा कि अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. कुशवाहा यहीं नहीं रुके. उन्होंने खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा कि जनता का आक्रोश बहुत खतरनाक है. सड़क पर खून तक बह सकता है.

    इनपुट- शंकर आनंद/आनंद अमृतराज

    ये भी पढ़ें- Exit Polls को लेकर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जीत NDA की ही होगी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज