राफेल डील क्लीनचिट: NDA ने कांग्रेस से माफी मांगने को कहा, RJD बोली- JPC जांच हो
Patna News in Hindi

राफेल डील क्लीनचिट: NDA ने कांग्रेस से माफी मांगने को कहा, RJD बोली- JPC जांच हो
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

जेडीयू ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद UPA के तमाम घटक दलों को दुष्प्रचार के लिए दंडवत होकर माफी मांगनी चाहिए. वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पूछा कि भूचाल का क्या हुआ ?

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राफेल सौदा मामले में मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के क्लीनचिट पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है. इस पर किए गए दुष्प्रचार के लिए जेडीयू और बीजेपी ने कांग्रेस और महागठबंधन से माफी की मांग की है. वहीं आरजेडी ने कहा कि सरकार को ज्वाइंट पार्लियामेट्री कमेटी से जांच करवानी चाहिए.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर जांच के लिए दायर की गई याचिका को खारिज कर दिया है और किसी भी तरह की जांच से इनकार कर दिया है. इसको लेकर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यूपीए के तमाम घटक दलों को दुष्प्रचार के लिए दंडवत होकर माफी मांगनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- बेतिया के युवक की सऊदी अरब में हत्या, परिजनों ने की शव भारत लाए जाने की मांग



वहीं बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि खोदा पहाड़, निकली चुहिया और वह भी मरी हुई वाली कहावत चरितार्थ हुई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ईमानदारी पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता है. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुलजी आपके भूचाल का क्या हुआ ?




वहीं बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि घोटाले की जांच ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी से होनी चाहिए तभी दूध का दूध, पानी का पानी होगा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को लगता है कि वो पवित्र है टी जांच करा लें. उन्होंने कहा कि कमेटी बना कर जांच कराने से बीजेपी क्यों डरती है.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी का प्रदर्शन अविश्वसनीय, हमेशा किया जाएगा याद: शत्रुघ्न सिन्हा
First published: December 14, 2018, 1:52 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading