Home /News /bihar /

ndrf rescued scorpio from the ganga river at patna two persons yet missing bramk

NDRF ने 16 घंटे बाद उफनती गंगा से निकाला स्कॉर्पियो, डूबे हुए लोगों का अभी भी सुराग नहीं

पटना में गंगा नदी में डूबी स्कॉर्पियो को निकालती एनडीआरएफ की टीम

पटना में गंगा नदी में डूबी स्कॉर्पियो को निकालती एनडीआरएफ की टीम

Patna News: पटना में रविवार की शाम हादसा उस वक्त हुआ था जब बारातियों से भरी एक स्कॉर्पियो को गंगा नदी के किनारे लगे नाव पर चढ़ाया जा रहा था. एनडीआरएफ की टीम ने सोमवार को कड़ी मशक्कत के बाद गंगा नदी में समाई स्कॉर्पियो को खोजा और क्रेन की मदद से बाहर निकाला.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठुली घाट पर रविवार की देर रात गंगा नदी में डूबी स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया गया है. नाव पर चढ़ाने के दौरान बारात लदी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गंगा में गिर गई थी. इस घटना के बाद दो लोग लापता हैं. सोमवार को एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाया और गंगा में विलीन हुए स्कॉर्पियो को आखिरकार नदी से बाहर निकाल लिया. एनडीआरएफ की टीम ने क्रेन की मदद से उफनती गंगा में समाई स्कॉर्पियो को सर्च ऑपरेशन चलाकर नदी से बाहर निकाला.

गंगा में लापता हुए जक्कनपुर थाना क्षेत्र के नवरत्नपुर निवासी 50 वर्षीय अनिल राय और इसी थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क इंदिरा नगर निवासी 20 वर्षीय दीपक कुमार का शव अब तक बरामद नहीं हो सका है. एनडीआरएफ की टीम गंगा में डूबे अनिल राय और दीपक कुमार के शव बरामदगी को लेकर लगातार गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही है. मौके पर मौजूद एनडीआरएफ 9 बटालियन के इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने जल्द ही गंगा में डूबे दोनों शवों को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

बताया जाता है कि जक्कनपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर नवरतनपुर निवासी उपेंद्र राय के पुत्र शंभू राय की शादी राघोपुर थानाक्षेत्र के रामपुर भट्टी गांव निवासी सकिन्द्र राय की बेटी सविता कुमारी के साथ तय हुई थी. रविवार की देर रात उपेंद्र राय नवरतनपुर से बारात लेकर नदी थाना क्षेत्र के जेटली घाट पहुंचे थे, जहां राघोपुर जाने को लेकर सभी बारातियों को नाव पर बैठाया जा रहा था. इसी दौरान बारातियों से भरी एक स्कॉर्पियो के नाव पर चढ़ाने के दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गंगा में गिर गई थी.

इस घटना के बाद स्कार्पियो सवार 6 लोग तत्परता दिखाते हुए तैरकर नदी से सकुशल बाहर निकल गए थे, वहीं दो लोग लापता हो गए, जिनकी तलाश को लेकर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंगा में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है. रविवार की देर रात हुई इस घटना के बाद जेठुली घाट पर अफरा-तफरी मच गई थी.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर