लाइव टीवी

नीतीश कुमार ने दिया मनचाहा बंगला तो तेजप्रताप यादव बोले- 'थैंक्स चाचा'

News18 Bihar
Updated: December 20, 2018, 12:29 PM IST
नीतीश कुमार ने दिया मनचाहा बंगला तो तेजप्रताप यादव बोले- 'थैंक्स चाचा'
फाइल फोटो

तेजप्रताप जब मंत्री थे तो उनको 3 देशरत्न मार्ग का बंगला मिला था लेकिन मंत्री से हटने के बाद उनको विधायकों को दिया जाने वाला फ्लैट मिला था जिसके बाद तेजप्रताप यादव ने सीएम से बंगला के लिए गुहार लगाई थी

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 20, 2018, 12:29 PM IST
  • Share this:
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को पटना में नया सरकारी बंगला आवंटित कर दिया गया है. तेजप्रताप यादव का नया ठिकाना अब पटना का 2 स्ट्रैंड रोड स्थित सरकारी बंगला होगा. तेजप्रताप की गुहार के बाद नीतीश सरकरा ने उन्हें ये बंगला आवंटित किया है.

तेजप्रताप जब मंत्री थे तो उनको 3 देशरत्न मार्ग का बंगला मिला था लेकिन मंत्री से हटने के बाद उनको विधायकों को दिया जाने वाला फ्लैट मिला था जिसके बाद तेजप्रताप यादव ने सीएम से बंगला के लिए गुहार लगाई थी. तेजप्रताप को अलॉट किया गया बंगला पटना के रिहाईशी इलाके में है और उनके पड़ोसी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और उनकी ही पार्टी के विधायक सुरेंद्र यादव होंगे.

ये भी पढे़ं- PHOTO: बाहुबली पिता के नक्शे कदम पर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, इस अंदाज में पहुंचे पटना यूनिवर्सिटी

तेजप्रताप यादव पहले अपनी मां के आवास 10 सर्कुलर रोड में रहते थे लेकिन अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही अपने पुराने आवास से दूरी बना चुके थे. वे पटना आने के बाद भी अपने धर नहीं गए थे और कभी होटल तो कभी दोस्तों के घर ही रहते थे. तेजप्रताप खुद के लिए अलग सरकारी बंगला चाहते थे जो राबड़ी आवास से दूर हो.

ये भी पढ़ें- मांझी और उपेंद्र कुशवाहा की राह पर रामविलास पासवान? छोड़ेंगे NDA का साथ?

सरकारी बंगले के लिए तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार समेत भवन निर्माण मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष से भी बात की थी. बंगला मिलने के बाद तेजप्रताप ने खुशी जताते हुए मुख्यमंत्री को कहा, चाचा शुक्रिया. न्यूज 18 के माध्यम से तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2018, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...