नालंदा में मिला कोरोना का नया केस, बिहार में 87 हुई मरीजों की संख्या
Nalanda News in Hindi

नालंदा में मिला कोरोना का नया केस, बिहार में 87 हुई मरीजों की संख्या
गौतमबुद्ध नगर के नवनियुक्त CMO दीपक ओहरी ने रविवार को अपना कार्यभार संभाल लिया. (कोरोना की प्रतीकात्मक फोटो)

बिहारशरीफ (Biharsharif) के रहने वाले इस मरीज (Corona Patient) की आयु 55 साल है. जानकारी के मुताबिक दुबई से आए शख्स के संपर्क में आने के कारण यह कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित हुआ है.

  • Share this:
पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (Patna) से आ रही है जहां एक और मरीज में कोरोना (Corona Positive) की पुष्टि हुई है. जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह मरीज नालंदा (Nalanda) जिला का रहने वाला है. बिहारशरीफ के रहने वाले इस मरीज की आयु 55 साल है.

दुबई से आये शख्स से हुआ संक्रमण

जानकारी के मुताबिक दुबई से आए शख्स के संपर्क में आने के कारण यह कोरोना से संक्रमित हुआ है. जांच रिपोर्ट में हुई पुष्टि के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा तुरंत इसकी सूचना नालंदा जिला प्रशासन को दी गई है. कोरोना के नए केस मिलने के साथ ही बिहार में जहां मरीजों की संख्या बढ़कर 87 हो गई है वहीं नालंदा में कोरोना के मरीजों की संख्या 8 हो गई है.



बिहार में 13 जिलों में आ चुका है कोरोना
बिहार में कोरोना के अब तक के आंकड़ों की बात करें तो राज्य में कोरोना के अबतक 10637 मरीजों का सैम्पल लिया गया है जिसमें से आज 644 सैम्पल की रिपोर्ट आनी है. आरएमआरआई में अब तक 7240 सैम्पल, आईजीआईएमएस में 1835, डीएमसीएच में 682, पीएमसीएच में 653, एसकेएमसीएच में 137 जबकि पटना के एम्स में 90 सैम्पल की जांच हुई है. राज्य में कुल 87 मरीजों में अब तक ये कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जबकि कुल 42 मरीज स्वस्थ हुए हैं. राज्य के 13 जिलों में पॉजिटिव मरीज पाया गया है.

इनपुट- रजनीश कुमार

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में मछली पार्टी करने वाले शिक्षा मंत्री के स्टाफ समेत 25 के खिलाफ केस

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में फोटो शूट करवाने निकले युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज