कुमार रवि ने पटना के 85वें डीएम के रुप में कार्यभार संभाला

पटना के नये डीएम कुमार रवि (news18)

पटना के नये डीएम कुमार रवि (news18)

पटना के नये डीएम कुमार रवि ने एक जनवरी को पदभार संभाल लिया है. इस मौके पर निवर्तमान डीएम संजय कुमार अग्रवाल ने उन्हें पदभार सौंपा. कुमार रवि पटना के 85वें डीएम के रूप में पदभार ग्रहण किया. राज्य सरकार ने कुमार रवि को अगले आदेश तक बंदोबस्ती पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी सौपा है.

  • Share this:

पटना के नये डीएम कुमार रवि ने एक जनवरी को पदभार संभाल लिया है. इस मौके पर निवर्तमान डीएम संजय कुमार अग्रवाल ने उन्हें पदभार सौंपा. कुमार रवि पटना के 85वें डीएम के रूप में पदभार ग्रहण किया. राज्य सरकार ने कुमार रवि को अगले आदेश तक बंदोबस्ती पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा है.

पटना से पूर्व डीएम संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि पटना जिला प्रशासन की टीम अन्य जिलों से अलग है. यहां  12-18 घंटे तक काम करना पड़ता है और पटना जिला में पदस्थिापित सभी पदाधिकारी को काम करने का जुनून है, इसलिए वो पटना में बड़े-बड़े आयोजन का सफल आयोजन कराने में सफल रहे. कुमार रवि भी बेहतर तरीके से पटना में चल रहे विकास के काम को और तेजी से आगे बढ़ायेंगे.

पटना के नये डीएम कुमार रवि पहले गया के डीएम के तौर पर काम कर रहे थे. 2005 बैच के आईएएस कुमार रवि ने यूपीएससी की परीक्षा में दसवां स्थान प्राप्त किया था. बिहार के ही बिहारशरीफ के रहने वाले कुमार रवि 2005 बैच में ओबीसी कैटेगरी में पहला स्थान प्राप्त किया था. गया से पहले कुमार रवि दरभंगा के डीएम रह चुके हैं.



 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज