• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • शत्रुघ्न सिन्हा का मजेदार ट्वीट, कहा- लोगों का नया वेरिएंट है बिना बात खामखां मोदी से दुखी!

शत्रुघ्न सिन्हा का मजेदार ट्वीट, कहा- लोगों का नया वेरिएंट है बिना बात खामखां मोदी से दुखी!

पीएम को लेकर किए गए ट्वीट के बाद यूजर्स पूछ रहे क्‍या घर वापसी होगी?

पीएम को लेकर किए गए ट्वीट के बाद यूजर्स पूछ रहे क्‍या घर वापसी होगी?

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कोरोना के नए डेल्टा प्लस वेरिएंट के बीच एक मजेदार ट्वीट किया है. उन्‍होंने लिखा, ' नया वेरिएंट है बिना बात खामखां मोदी से दु:खी!'

  • Share this:
    पटना. कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट की एंट्री (Delta Plus Variant) की देश में एंट्री से हड़कंप मचा हुआ है. इस वक्‍त महाराष्‍ट्र में इस वेरिएंट के सबसे अधिक 21 मरीज हैं. जबकि फरीदाबाद में पहले मामले के साथ इसकी दिल्‍ली-एनसीआर में भी एंट्री हो गई है. इस बीच कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट कर दुखी लोगों का एक नया वेरिएंट बताया है.

    शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर दुखी लोगों के चार वेरिएंट का जिक्र किया है. उन्‍होंने लिखा, ' दुनिया में चार तरह के दुःखी लोग होते हैं. पहला अपने दुखों से दुखी, दूसरों के दुख से दुखी, तीसरा दूसरों के सुख से दुखी और नया वेरिएंट है बिना बात खामखां मोदी से दुखी!' हालांकि उनके ट्वीट की आखिरी लाइन को प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ से जोड़कर देखा जा रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स से मजे लेते हुए उनसे पूछा, 'किया घर वापसी की तैयारी है.'



    अप्रैल 2019 में छोड़ दी थी भाजपा
    बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा काफी लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए थे और वह पूर्व पीएम अलट बिहार वाजपेयी के साथ लालकृष्ण आडवाणी के खास नजदीक भी रहे. यही नहीं, 2014 का लोकसभा चुनाव भी उन्‍होंने पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में लड़ा था, लेकिन इसके बाद उनकी लगातार बयानबाजी से मामला बिगड़ गया. वहीं, 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अप्रैल में उन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. इस बार भी वह पटना साहिब सीट मैदान में उतरे, लेकिन भाजपा के रविशंकर प्रसाद ने उन्‍हें हरा दिया. वैसे इसी सीट से भाजपा के टिकट पर ही शत्रुघ्न सिन्‍हा दो बार सांसद चुने गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज