होम /न्यूज /बिहार /नए साल का स्वागत: रानी चटर्जी के डांस पर थिरके लोग,राकेश मिश्रा के भोजपुरी गानों पर खूब की मस्ती

नए साल का स्वागत: रानी चटर्जी के डांस पर थिरके लोग,राकेश मिश्रा के भोजपुरी गानों पर खूब की मस्ती

नए साल का स्वागत में रानी चटर्जी के डांस पर खूब झूमे पटना के लोग

नए साल का स्वागत में रानी चटर्जी के डांस पर खूब झूमे पटना के लोग

Patna News: होटल पनाश में नए साल के आगमन को खास बनाने की पूरी तैयारी थी. इस लम्हे को यादगार बनाने के लिए लाइव सिंगिंग ड ...अधिक पढ़ें

पटना. नए साल के आगमन को देर लेकर शाम से ही राजधानी में जश्न का माहौल दिखने लगा. जैसे-जैसे शाम बढ़ती गयी और लोगों की मस्ती भी बढ़ती गयी रात के 12 बजते ही लोगों ने धूमधाम से केक काटा और डांस मस्ती के साथ नए साल का स्वागत किया. राजधानी के होटलों में जमकर डीजे और डांस पार्टी की गई. होटलों में युवा और कपल भोजपुरी, हिंदी फिल्मी गानों पर जमकर थिरके. होटल गार्गी ग्रांड में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक से बढ़ कर एक गानों पर डांस किया और लोगों का मन मोह लिया. वहीं, भोजपुरी के गायक राकेश मिश्रा ने भी एकसे एक भोजपुरी के गाने गाए और लोगो का नए साल में जमकर मनोरंजन किया.

राजधानी के कई होटलों ने इस बार पटनावासियों के लिए स्पेशल अरेंजमेंट किया गया था. पनाश होटल में नजराना कार्यक्रम किया गया था जबकि कोलकाता से डांस ट्रूप को मंगाया गया था. गार्गी में मुजरा नाइट के साथ साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी लोगो के आकर्षण का केंद्र बनी हुई थीं. गार्गी ग्रैंड होटल के हर फ्लोर पर डांस की व्यवस्था थी. जिसमें अरेबियन नाइट शो का लोग जमकर लुत्फ उठाते नजर आये.

होटल पनाश में नए साल के आगमन को खास बनाने की पूरी तैयारी थी. इस लम्हे को यादगार बनाने के लिए लाइव सिंगिंग डीजे पर डांस की टीम थी. डीजे, डांस और मस्ती का पूरा इंतजाम था. जहां लोगों ने खूब एंजॉय किया. डीजे की धुन पर थिरकते कदमों के साथ सभी एक स्वर में हैप्पी न्यू ईयर बोलते नजर आए. 12 बजते ही कई होटलो में लोगों ने एक साथ केक काटा और जमकर आतिशबाजी भी की. वहीं, 12 बजते ही लोग अपनों से गले मिलकर एक दूसरों को बधाइयां देकर नए साल का आगाज किया.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें