Home /News /bihar /

Patna News: शादी के 3 महीने बाद ही प्रेमी संग फरार हुई युवती, शॉपिंग के दौरान मां को दिया चकमा

Patna News: शादी के 3 महीने बाद ही प्रेमी संग फरार हुई युवती, शॉपिंग के दौरान मां को दिया चकमा

पटना में शादी के तीन महीने बाद प्रेमी के संग फरार हुई युवती (फाइल फोटो)

पटना में शादी के तीन महीने बाद प्रेमी के संग फरार हुई युवती (फाइल फोटो)

Patna News: पति को छोड़कर पटना में शॉपिंग के दौरान प्रेमी के संग फरार हुई युवती बिहटा इलाके की रहने वाली है. वो शादी के पहले से ही एक लड़के से प्यार करती थी जो कि भोजपुर का रहने वाला है, ऐसे में युवती को भगाने का आरोप आरा के युवक पर लगाह है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. शादी के बाद किसी दुल्हन के भागने की खबरें अक्सर आपने फिल्मों में देखी या सुनी होंगी, लेकिन बिहार से भी एक ऐसा ही मामला आया है जहां शादी के महज तीन महीने बाद ही एक महिला अपने परिवार और ससुराल दोनों पक्ष के लोगों को झांसा देकर फरार हो गई. पति को छोड़कर प्रेमी के (Patna Love Story) साथ भागने की ये घटना बिहटा थाना क्षेत्र की है, जहां एक नई नवेली दुल्हन ने इस घटना को बड़ी ही चालाकी से अंजाम दिया.

शादी के बाद उसकी हाथों की मेहंदी अभी ठीक से छूट भी नही पाई थी कि वो अपने प्रेमी संग फरार हो गई. दुल्हन के प्रेमी संग फरार हो जाने के बाद पीड़ित परिजनों ने स्थानीय थाना पंहुचकर लिखित शिकायत कर गुहार लगाई है. पुलिस मामले को दर्ज कर लड़की की बरामदगी में जुट गई है. हद तो तब हुई घटना से अनजान दुल्हन के ससुराल वालों ने मायके वालों को फोन कर कहा कि बहू की विदाई जल्द से जल्द कर दें, इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे.

बताया जाता है कि बिहटा निवासी सोनी कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी भोजपुर जिले में विगत 29 मई 2021 को हुई थी. शादी के बाद रीना कुमारी रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी. शुक्रवार की शाम वह अपनी मां के साथ मार्केट में शॉपिंग करने पटना पहुंची थी. इस बीच रीना ने अपनी मां को एक जगह बैठाया और कहा कि वो जल्द ही आ रही है. इसके बाद रीना अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. काफी देर के बाद रीना जब वापस नहीं आई तो उसकी मां ने परिजनों को इसकी जानकारी दी.

परिजनों ने बिहटा थाना में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर बताया है कि रीना को भोजपुर, आरा का किशुनपुर गांव निवासी सिंटू कुमार बहला-फुसलाकर भगाया है. आवेदक का कहना है कि सिंटू कुमार शादी के पहले से ही बेटी से बातचीत करता था और पूर्ण विश्वास है कि सिंटू ने ही मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने का काम किया है. पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने की इस घटना के बाद फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

Tags: Bihar News, Love Stories, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर