• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • लालू परिवार को साजिश के तहत फंसाया गया: रघुवंश प्रसाद सिंह

लालू परिवार को साजिश के तहत फंसाया गया: रघुवंश प्रसाद सिंह

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लालू यादव और उनके परिवार को साजिश करके फंसाया गया है.

  • Share this:
    प्रभाकर कुमार

    पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लालू यादव और उनके परिवार को साजिश करके फंसाया गया है. रेलवे घोटाले को लेकर आलोक वर्मा ने भी बयान दिया कि मामला नहीं बनता है. 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारी के सवाल पर आरजेडी के फायर ब्रांड नेता ने कहा कि जनता जिसे चाहेगी वही प्रधानमंत्री बनेगा.

    न्यूज18 बिहार के संपादक प्रभाकर कुमार के साथ 'खास बातचीत' में उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) योजना में क्रेडिट नहीं मिलने से कोई मलाल नहीं है. कहा गया है कि 'काम किए जा फल की चिंता मत कर, इंसान यह है गीता का ज्ञान'. रोजगार गारंटी कानून दुनिया में और निखरेगा. विदेश से भी रिसर्चर लोग रोजगार गारंटी कानून का स्टडी करने आ रहे हैं.

    उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जनधन योजना को लेकर भले ही बड़े-बड़े दावे कर रहे हों लेकिन मोदी राज से पहले रोजगार गारंटी कानून के तहत 10 करोड़ खाते खुल चुके थे. अपनी सेहत का राज बताते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह कहते हैं कि वह रोज एक घंटा श्रम या कसरत करते हैं. इससे शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य ठीक रहता है.

    ये भी पढ़ें-

    पद्म पुरस्‍कारों की घोषणा: हुकुमदेव नारायण यादव को पद्म भूषण और मनोज वाजपेयी को पद्मश्री

    संघवाद-समाजवाद को साथ जीते हैं पद्म भूषण हुकुमदेव नारायण यादव

    कौन हैं मिथिला पेंटिंग की शिल्पगुरु पद्म श्री गोदावरी दत्त ? पढ़ें

    पद्म श्री पुरस्कार पाने वाले मनोज वाजपेयी कौन हैं? पढ़ें

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज