पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई और करीबियों के 12 ठिकानों पर NIA रेड

इस कार्रवाई के दौरान एनआईए ने पूर्व विधायक के भाई संतोष पांडेय के पटना स्थित मकान से एक रायफल, जिंदा कारतूस समेत 29 लाख कैश बरामद किया गया है.

News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 11:35 PM IST
पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई और करीबियों के 12 ठिकानों पर NIA रेड
पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई और करीबियों के ठिकानों पर एनआई का छापा
News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 11:35 PM IST
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गुरुवार को बिहार में पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई संतोष पांडेय और उनके करीबियों के कुल 12 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. इस कार्रवाई के दौरान एनआईए ने संतोष पांडेय के पटना के पटेल नगर स्थित मकान से एक रायफल, जिंदा कारतूस समेत 29 लाख कैश बरामद किया गया. इसके अलावा अन्य ठिकानों से 4 लैपटॉप, एक कम्प्यूटर, 5 हार्डडिस्क, 12 पेनड्राईव और 12 मोबाइल जब्त किया है.

एनआईए के हाथ लगे कई सबूत

बताते चलें कि इस पूरी कार्रवाई के दौरान एनआईए के हाथ कई सबूत लगे. दरअसल मुंगेर में मिली एके 47 मामले में जांच के दौरान इस बात की पुख्ता जानकारी एनआईए को हासिल हुई थी कि संतोष पांडेय और उनके करीबियों के तार इस मामले से जुड़े हैं. जिसके आधार पर एनआईए ने संतोष पांडेय समेत उनके करीबियों के कुल 12 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की.

बिहार के साथ यूपी के वाराणसी में भी हुई रेड

एनआईए की ये कार्रवाई पटना, बक्सर, भोजपुर, रोहतास और उत्तरप्रदेश के वाराणसी में की गई है. इस बाबत देर शाम एनआईए ने की गई इस पूरी कार्रवाई की जानकारी मीडिया को दी.

ये भी पढ़ें:

बिहार: हथियार तस्कर संतोष सिंह के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट
SSB कैम्प में जवान ने की फायरिंग, जांच शुरू
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...