पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाईयों पर NIA की दबिश, तीन शहरों में एक साथ हो रही छापेमारी

पूर्व विधायक और लोजपा नेता सुनील पांडेय के छोटे भाई हुलास पांडेय और संतोष पांडेय का घर बक्सर समेत पटना के पटेल नगर इलाके में भी है.

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 12:34 PM IST
पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाईयों पर NIA की दबिश, तीन शहरों में एक साथ हो रही छापेमारी
पूर्व विधायक सुनील पांडेय और हुलास पांडेय की फाइल फोटो
Amrendra Kumar
Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 12:34 PM IST
बिहार के बहुचर्चित पूर्व विधायक और बाहुबली कहे जाने वाले लोजपा नेता सुनील पांडेय के भाईयों के ठिकाने पर गुरुवार को एस साथ छापेमारी चल रही है. ये छापामारा पटना, आरा और बक्सर में हो रही है. पटना स्थित पटेल नगर और बक्सर के चरित्रवन समेत आरा और पीरो समेत कई इलाकों में अलग-अलग टीमों की छापेमारी चल रही है. जानकारी के मुताबिक ये कार्रवाई एनआईए की टीम कर रही है. इसकी पुष्टि पुलिस ने भी की है.

बक्सर, पटना और आरा में एक साथ दबिश

बक्सर में एनआईए की टीम जहां चरित्रवन इलाके में आलीशान बंगले में ये कार्रवाई कर रही है वहीं आरा के महाराजा हाता और पीरो में भी सुनील-हुलास के करीबियों के घर छापेमारी चल रही है. बक्सर के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के मुताबिक ये कार्रवाई एनआईए की टीम कर रही है. इस टीम को बक्सर पुलिस के साथ-साथ सीआरपीएफ की टीम भी शामिल है. पूर्व विधायक और लोजपा नेता सुनील पांडेय के छोटे भाई संतोष पांडेय के पटना स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है. सुनील पांडेय के दोनों भाईयों के ठिकानों पर हो रही इस कार्रवाई को मुंगेर के एके-47 बरामदगी मामले से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

दो भाईयों का है लोजपा से नाता

सुनील पांडेय के भाईयों हुलास और संतोष पांडेय का घर पटना के पटेल नगर इलाके के साथ ही बक्सर में भी है. ये छापेमारी सुबह से ही चल रही है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सवेरे ही पुलिस की टीम पूर्व विधायक के भाईयों के घर पर पहुंची है. सुनील पांडेय के छोटे भाई हुलास भी राजनीति में हैं और वो लोजपा के नेता है. हुलास पूर्व में एमएलसी भी रह चुके हैं वहीं संतोष पांडेय की बात करें तो वोे राजनीति में सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनका कंस्ट्रक्शन का अपना बड़ा कारोबार है.

ये भी पढ़ें- बिहार: नीतीश के हवाई सर्वेक्षण के साथ इन खबरों पर रहेगी नजर

ये भी पढ़ें- बोरवेल में गिरकर दो घंटे तक तड़पती रही मासूम, लाख प्रयासों के बावजूद भी नहीं बची जान
First published: June 20, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...