बाहुबली अनंत सिंह के बचाव में सामने आईं पत्नी नीलम देवी, प्रेस कांफ्रेंस में रखेंगी बात

एके-47 प्रकरण में अनंत सिंह का नाम आने के बाद से ही नीलम देवी अपने पति अनंत सिंह को निर्दोष बता रही हैं लेकिन वो अब तक उनके बचाव में मीडिया के सामने नहीं आई हैं.

News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 8:54 AM IST
बाहुबली अनंत सिंह के बचाव में सामने आईं पत्नी नीलम देवी, प्रेस कांफ्रेंस में रखेंगी बात
अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने इसी साल मुंगेर से लोकसभा का चुनाव लड़ा था (नीलम देवी की फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 8:54 AM IST
बिहार के मोकामा (Mokama) से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) के समर्थन में अब उनकी पत्नी नीलम देवी खुलकर सामने आ गई हैं. पति को जबरन परेशान करने का आरोप लगाने वाली नीलम देवी अब अनंत सिंह (Bahubali Anant Singh) के सरेंडर करने और जेल भेजे जाने के बाद मंगलवार को पहली बार मीडिया से रू-बरू होंगी. नीलम देवी आज दोपहर बाद अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर मीडिया (Media) से बातचीत करेंगी. लोकसभा चुनाव के बाद ये पहला मौका है जब नीलम देवी मीडिया से बात करेंगी. उनकी पहचान गृहणी के तौर पर होती थी लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में अनंत सिंह ने उन्हें जेडीयू (JDU) के ललन सिंह (Lalan Singh) के खिलाफ मुंगेर से चुनावी समर में उतारा था.

मुंगेर चुनाव में नीलम को मिली थी हार

कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली नीलम देवी को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उनसे टक्कर लेने के लिए ललन सिंह को कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. एके-47 प्रकरण में अनंत सिंह का नाम आने के बाद से ही नीलम देवी अपने पति अनंत सिंह को निर्दोष बता रही हैं लेकिन वो अब तक उनके बचाव में मीडिया के सामने नहीं आई हैं.

लेडी आईपीएस पर साधा था निशाना

नीलम देवी अभी तक बिना कैमरे के सामने आए ही लगातार पुलिस पर मनमानी का आरोप लगाती रही हैं. उन्होंने इस प्रकरण में महिला आईपीएस लिपि सिंह पर भी निशाना साधा था. पति के समर्थन और बचाव में उतरी नीलम के साथ ही अब सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि नीलम मीडिया के सामने कैसे अपने पति को निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रही हैं.

लोकसभा चुनाव के दौरान शुरू हुई थी अदावत

कहा जाता है कि लोकसभा चुनाव में ही ललन-अनंत सिंह के बीच अदावत शुरू हो गई थी यही कारण है कि मुंगेर से पत्नी के चुनाव हारने के बाद से ही अनंत सिंह के बुरे दिनों की शुरुआत हो गई. एक के बाद उनके लोगों की गिरफ्तारी हुई और फिर घर से एके-47 जैसे हथियार मिले. अनंत सिंह सरेंडर करने के बाद फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- मुंगेर में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, शक्तिशाली बम बरामद

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए आज अर्जी दे सकती है पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 8:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...