अपना शहर चुनें

States

बिहार: नीतीश सरकार ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया बड़ा झटका! जानें क्या है पूरा मामला

आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)
आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) का कार्यालय सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड में पिछले पांच से छह वर्ष से संचालित है. इसके पूर्व पार्टी का दफ्तर हड़ताली मोड़-बोरिंग रोड के पास हुआ करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 9:33 PM IST
  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra kushwah ) के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के करीब जाने की खबरों के बीच  बिहार सरकार (Bihar Government) ने रालोसपा को बड़ा झठका दिया है. सरकार ने RLSP के ऑफिस को अवधि विस्तार देने से मना कर दिया है. हालांकि नयी जगह अलॉट कर दी गई है. भवन निर्माण विभाग ने सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड से हटा कर केंद्रीय पुल का आवास संख्या ए-1 आवंटित कर दिया है. यह आवास पटना के आर ब्लॉक रोड नं. 6 में है.  

भवन निर्माण विभाग ने कुशवाहा की पार्टी को कार्यालय उपयोग के लिए केंद्रीय पुल से जो जगह आवंटित की है वह 2880 वर्गफीट की है. बताया जा रहा है कि यह पिछले कार्यालय से ज्यादा बड़ा है. दो वर्ष के लिए आवंटित पार्टी दफ्तर को इस जगह पर आगे भी करने के लइए  भवन निर्माण विभाग से इसका नवीकरण कराना होगा. भवन निर्माण विभाग ने आदेश में कहा है कि पार्टी को समय पर किराए का भुगतान करना होगा.





गौरतलब है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का कार्यालय सी/25 ईस्ट गार्डिनर रोड में पिछले पांच से छह वर्ष से संचालित है. इसके पूर्व पार्टी का दफ्तर हड़ताली मोड़-बोरिंग रोड के पास हुआ करता था. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में मायावती, देवेंद्र प्रसाद यादव और ओवैसी के साथ मिलकर किस्मत आजमाने वाले रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को चुनाव में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था.
विधानसभा चुनाव में मिले झटके से कुशवाहा उबरने की कोशिश ही कर रहे थे कि उन्हें नीतीश सरकार की ओर से एक और झटका मिल गया है. हालांकि इस बीच राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा आम रही कि वे सीएम नीतीश कुमार के करीब हो गए हैं और जल्द ही कोई बड़ा फैसला भी सामने आ सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज