• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजस्वी यादव ने किया शायराना ट्वीट तो JDU ने उसी अंदाज में किया पलटवार, कहा- वो करता मस्ती का...

तेजस्वी यादव ने किया शायराना ट्वीट तो JDU ने उसी अंदाज में किया पलटवार, कहा- वो करता मस्ती का...

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा, सात लाख अप्रवासी बिहारी जहां फंसे है वहां की सरकारें उन्हें भेजना चाहती हैं, लेकिन बिहार सरकार उन्हें लाना नहीं चाहती. क्या राज्य ने उन्हें मारने के लिए छोड़ दिया है?

  • Share this:
    पटना. कोरोना संकट (Corona Crisis) के बीच अन्य प्रदेशों में फंसे बिहार के अप्रवासी मजदूरों (Immigrant laborers) को लेकर सूबे में लगातार सियासत जारी है. खास तौर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) ने इस मसले को लेकर लगातार नीतीश सरकार (Nitish Government) को घेरा है.  एक बार फिर उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं.

    माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उन्होंने लिखा, जो लोग इस मुश्किल में घर से दूर है, वह बिहार का मजदूर है. वीआईपी पास हटाओ और मजदूरों को वापस लाओ.



    इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, 7 लाख अप्रवासी बिहारी जहां फंसे है वहां की सरकारें उन्हें भेजना चाहती हैं, लेकिन बिहार सरकार उन्हें लाना नहीं चाहती. क्या राज्य ने उन्हें मारने के लिए छोड़ दिया है? क्या यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा नहीं है? नीतीश जी के MP VIP पास लेकर दिल्ली से बिहार पहुंच सकते है, लेकिन मज़दूर नहीं.

    जाहिर है आरजेडी ने इस मसले को लेकर नीतीश सरकार को लगातार घेरा है. हालांकि सत्ताधारी दल जेडीयू भी तेजस्वी यादव और आरजेडी पर पलटवार करती रही है. इस बार भी  तेजस्वी यादव के इस ट्वीट पर जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने जवाब दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में उसी कविता के अंदाज में लिखा जिस अंदाज में नेता प्रतिपक्ष ने सवाल उठाए थे.

    निखिल मंडल ने अपने ट्वीट में लिखा, जो मुश्किल में बिहार से दूर है, आपदा के समय करता वह मस्ती का टूर है. कुछ अपना भी फर्ज निभाओ, जिस चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन मनाए थे, अरे भाई कम से कम उसी से तो बिहार वापस आ जाओ.

    जेडीयू प्रवक्ता का जवाबी ट्वीट


    बता दें कि कुछ दिन पहले ही नवादा में हिसुआ के बीजेपी के विधायक अनिल सिंह द्वारा अपनी बेटी को राजस्थान के कोटा से वापस लाए जाने को लेकर खूब सियासत हुई थी. इसके बाद पूर्णिया और अररिया के सांसदों का दिल्ली से वापस आने का मामला भी खूब गरमाया था.

    ये भी पढ़ें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज