Home /News /bihar /

Bihar: शराब पीकर खाली बोतल भी फेंकी तो खैर नहीं, तस्वीर मिलते ही होगी कार्रवाई

Bihar: शराब पीकर खाली बोतल भी फेंकी तो खैर नहीं, तस्वीर मिलते ही होगी कार्रवाई

बिहार में शराबबंदी लागू रहने को लेकर लगातार उठते सवालों को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक बुलाई थी (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

बिहार में शराबबंदी लागू रहने को लेकर लगातार उठते सवालों को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक बुलाई थी (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar Liquor Ban: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को जनता दरबार के बाद कहा कि बिहार में अब शराबबंदी कानून की अवहेलना करना आसान नहीं होगा. अब जो भी लोग शराब पीकर बोतल फेकेंगे उनकी खैर नहीं है. इसके लिए नई तकनीक का विकास किया जा रहा है ताकि ऐसे लोगों की तस्वीर सामने आ सके और उनको चिन्हित किया जा सके.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में अब शराबबंदी कानून (Bihar Liquor Ban) की अवहेलना करना आसान नहीं होगा. अब जो भी लोग शराब पीकर बोतल फेकेंगे, उनकी खैर नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा है कि शराब पीकर बोतल फेंकने वाले की तस्वीर इजात कर ली जाएगी. बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने के मामले में मुख्यमंत्री अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे थे. नीतीश कुमार ने कहा कि शराब पीने वालों की एक-एक हरकत पर नजर रखी जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को जनता दरबार (Nitish Kumar Janta Darbar) के बाद पत्रकारों से मुखातिब थे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल अफवाहों पर ही ध्यान नहीं देना है. सीएम ने कहा कि शराबबंदी को लेकर पटना पर विशेष नजर रखी जा रही है. मुख्यमंत्री ने माना कि राजधानी को पहले नियंत्रित करना होगा. नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए बड़े पैमाने पर एक्शन लिया जा रहा है. सीएम ने माना कि एक्शन का असर भी देखने को मिल रहा है. नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसी कोशिश की जा रही है कि शराब पीकर बोतल फेंकने वालों की तस्वीर लोगों के सामने आ जाए. सीएम ने माना कि शराब मामले से जुड़ी समस्याएं जनता दरबार में भी आई हैं.

सीएम ने कहा कि इस पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश उनके स्तर पर दिया गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के रास्ते में कुछ लोग रोड़े अटका रहे हैं और ऐसे लोगों से निबटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है. मालूम हो कि हाल के दिनों में शराबबंदी कानून की समीक्षा के बाद सरकार इसके पालन के लिए लगातार सख्ती दिखा रही है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Illegal Liquor Trader, Liquor Ban, New Liquor Policy, Nitish kumar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर