रामविलास पासवान के इफ्तार में पहुंचे नीतीश, BJP-JDU नेताओं का लगा जमावड़ा

मोदी कैबिनेट में सांकेतिक भागीदारी की बात से नाखुश जेडीयू के किसी नेता ने रविवार को आयोजित बीजेपी की इफ्तार पार्टी शिरकत नहीं की थी. वहीं बीजेपी ने भी जेडीयू के इफ्तार दावत में हिस्सा नहीं लिया था.

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 7:25 PM IST
रामविलास पासवान के इफ्तार में पहुंचे नीतीश, BJP-JDU नेताओं का लगा जमावड़ा
पटना के एलजेपी दफ्तर में इफ्तार पार्टी
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 7:25 PM IST
एनडीए में 'ऑल इज नॉट वेल' की खबरों के बीच लोक जनशक्ति पार्टी की इफ्तार पार्टी में गठबंधन के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा पटना स्थित पार्टी दफ्तर पर लगा. राज्यपाल लाल जी टंडन, सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार समेत कई मंत्री, सांसद और विधायक भी इस दावत में शामिल हुए. लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने एनडीए में 'टूट' होने की आशंका भरी खबरों के बीच मीडिया के सामने सुशील कुमार मोदी और नीतीश कुमार के साथ खड़ा होकर तस्वीर भी खिंचवाई.

इस दावत में मंत्री विनोद नारायण झा, विधान परिषद के कार्यकारी सभापति हारून रशीद, BJP सांसद रामकृपाल यादव और नंदकिशोर यादव भी मौजूद रहे. बता दें कि मोदी कैबिनेट में सांकेतिक भागीदारी की बात से नाखुश जेडीयू के किसी नेता ने रविवार को आयोजित बीजेपी की इफ्तार पार्टी शिरकत नहीं की थी.

ये भी पढ़ें- RJD-JDU के साथ आने पर बोले मनोज झा- संभावना से इनकार नहीं

बीजेपी ने जेडीयू को वही तेवर दिखाए और जेडीयू की इफ्तार पार्टी में बीजेपी का भी कोई नेता शामिल नहीं हुआ. हालांकि, उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इफ्तार का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकालना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यह (इफ्तार पार्टी) मूलरूप से धार्मिक आयोजन है. आरजेडी-बीजेपी-जेडीयू की ओर से एक साथ आयोजन होने से असुविधा हुई. बहरहाल तमाम दावों के बावूजद जेडीयू-बीजेपी में रिश्तों की तल्खी जगजाहिर हो गई है. हालांकि सीएम नीतीश ने इफ्तार के बाद मीडिया से कोई बात नहीं की, लेकिन एलजेपी की इफ्तार पार्टी में ये तल्खी थोड़ी कम होती जरूर लगी.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...

First published: June 3, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...