Home /News /bihar /

nitish kumar and rcp singh met amidst elections for 5 rajya sabha seats in bihar interesting picture brvj

Bihar Politics: नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के बीच बैठे अशोक चौधरी, सामने आई दिलचस्प तस्वीर

जदयू की मीटिंग में नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के बीच अशोक चौधरी बैठे.

जदयू की मीटिंग में नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के बीच अशोक चौधरी बैठे.

JDU politics: बिहार में राज्य सभा की 5 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों में उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया जारी है, लेकिन सभी की निगाहें जदयू के उम्मीदवार पर टिकी हुई हैं. सब यह जानना चाहते हैं की जदयू की ओर से केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिह उम्मीदवार होते हैं या नही? शुक्रवार को अचानक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात आरसीपी सिंह से हुई. इन दोनों की मुलाकात की जो तस्वीर सामने आई है वह काफी दिलचस्प है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राज्यसभा चुनाव को लेकर जदयू में उम्मीदवार के चयन पर मंथन जारी है. शुक्रवार की शाम पार्टी के नेताओं की अहम बैठक हुई जिसमें नीतीश कुमार ने सभी मंत्रियों और विधायकों को बुलाया और उनकी राय ली. सभी मंत्री और विधायकों ने उम्मीदवार के चयन के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अधिकृत कर दिया. इसके बाद शाम में हुई बैठक के बाद एक शादी समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह जी मुलाकात हुई.

माना जा रहा था दोनों नेताओं के बीच राज्यसभा के उम्मीदवार के मसले पर बातचीत हो सकती है, लेकिन इनकी मुलाकात के बाद जो तस्वीर सामने आई है वह अपने आप में ही बहुत कुछ बयां करने के लिए काफी है. शादी समारोह में मौजूद लोग भी यह बता रहे हैं कि नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के बीच में बहुत ज्यादा बातचीत नहीं हुई.

जदयू के सूत्र बताते हैं कि पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह की मुलाकात नहीं हुई है और अभी भी यह संशय बरकरार है कि आरसीपी सिंह को तीसरी बार राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया जाएगा या नहीं.

खबर तो यह भी है कि जदयू का एक बड़ा धड़ा यह चाहता है कि आरसीपी सिंह को राज्यसभा का उम्मीदवार नहीं बनाया जाए, बल्कि उनकी जगह पर पार्टी की ओर से अनिल हेगड़े जैसे ही किसी कर्मठ कार्यकर्ता को राज सभा का उम्मीदवार बनाया जाए.

Tags: Bihar News, Bihar politics, CM Nitish Kumar, RCP Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर