होम /न्यूज /बिहार /कुढ़नी के रण में उतरे नीतीश और तेजस्वी, एक ने खेला इमोशनल कार्ड तो दूसरे ने दिया रोजगार का भरोसा 

कुढ़नी के रण में उतरे नीतीश और तेजस्वी, एक ने खेला इमोशनल कार्ड तो दूसरे ने दिया रोजगार का भरोसा 

चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी चुनावी मैदान में उतरना पड़ा.

चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी चुनावी मैदान में उतरना पड़ा.

Bihar News: महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार पहली बार चुनाव प्रचार में शामिल हुए. कुढ़नी के केरमाडीह खेल मैदा ...अधिक पढ़ें

पटना. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रचार अंतिम दौर में है. शनिवार को प्रचार समाप्त हो जायेगा. 5 दिसंबर को मतदान है. चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी चुनावी मैदान में उतरना पड़ा. बीजेपी को शिकस्त देने के लिए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने कुढ़नी में लोगो से जेडीयू उम्मीदवार के लिए वोट मांगे. इस दौरान जहां तेजस्वी यादव ने इमोशनल कार्ड खेला तो नीतीश कुमार ने बहाली वाला कार्ड फेंका. मुख्यमंत्री ने नौकरी मांग रहे लोगों को जल्द ही नौकरी दिलाने का भरोसा दिया.

हाल ही में मोकामा और गोपालगंज सीट पर हुए उप चुनाव में प्रचार से दूर रहने वाले सीएम नीतीश कुमार इस बार चुनाव प्रचार करने कुढ़नी गए. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार पहली बार चुनाव प्रचार में शामिल हुए. कुढ़नी के केरमाडीह खेल मैदान में आयोजित महागठबंधन की जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा को जीताने की अपील की. उन्होंने शिक्षक बहाली पर कहा कि जल्द ही भारी पैमाने पर बहाली होने वाली है.

पटना में शिक्षा मंत्री शिक्षक बहाली को लेकर करेंगे घोषणा

नीतीश कुमार ने कहा कि चुनावी सभा में कोई घोषणा नहीं की जा सकती है. शिक्षा मंत्री पटना में शिक्षक बहाली को लेकर घोषणा करेंगे. चुनावी सभा में बहाली की मांग कर रहे अभ्यर्थियों से कहा कि चिंता मत कीजिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीटेट और बीटेक अभ्यर्थियों से अपील भी किया कि अपना वोट सोच समझ कर डालिएगा .इस दौरान शिक्षक अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन भी किया, जिससे नाराज होकर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट भी किया.

तेजस्वी यादव ने भी कही रोजगार की बात 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ तेजस्वी यादव ने भी युवाओं से रोजगार और सरकारी नौकरी देने की बात करते हुए कहा कि जो वादा मैंने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है. उस पर तेजी से काम किया जा रहा है .जल्द ही उसे पूरा किया जाएगा. तेजस्वी ने प्रचार के दौरान इमोशनल कार्ड खेला और कहा कि लालू प्रसाद यादव ने महागठबंधन के उम्मीदवार को वोट देने की अपील का संदेश भेजा है. लालू यादव की किडनी का ऑपरेशन होना है. इसलिए वे चुनाव प्रचार में नहीं आ सके. तेजस्वी ने यादव वोटरों को एकजुट करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग यादवों में टूट पैदा करना चाहते हैं इसलिए आप लोग एकजुट रहिए.

Tags: Bihar News, By election, CM Nitish Kumar, PATNA NEWS, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें