होम /न्यूज /बिहार /कुढ़नी की रण में उतरेंगे नीतीश और तेजस्वी, बीजेपी ने पूछा- मोकामा चुनाव के पहले लगी चोट ठीक हो गया क्या?

कुढ़नी की रण में उतरेंगे नीतीश और तेजस्वी, बीजेपी ने पूछा- मोकामा चुनाव के पहले लगी चोट ठीक हो गया क्या?

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुढ़नी विधानक्षेत्र के केरमाडीह गांव में चुनाव प्रचार करेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुढ़नी विधानक्षेत्र के केरमाडीह गांव में चुनाव प्रचार करेंगे.

Bihar News: माना जा रहा है कि इस चुनाव में जदयू और भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है .इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कुढ़नी उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव प्रचार करने जाएंगे.
बीजेपी ने नीतीश कुमार के द्वारा प्रचार किए जाने पर सवाल खड़ा किया है.

पटना. कुढ़नी उपचुनाव में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी पूरी ताकत लगा दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी चुनावी मैदान में कल उतरने वाले हैं. लेकिन, उसके बीजेपी ने नीतीश कुमार के द्वारा प्रचार किए जाने पर सवाल खड़ा किया है. दरअसल कुढ़नी विधान सभा उप चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों के नेता पंचायत वार कैंप कर रहे हैं.

माना जा रहा है कि इस चुनाव में जदयू और भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है .इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कल चुनाव प्रचार करने पुरानी विधानसभा जायेंगे जदयू और महागठबंधन में इसके लिए बड़ी तैयारी की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुढ़नी विधानक्षेत्र के केरमाडीह गांव में चुनाव प्रचार करेंगे.

जेडीयू ने किया बड़ा दावा 

मुख्यमंत्री के चुनाव प्रचार पर जेडीयू नेता और सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री के साथ साथ महागठबंधन के सभी घटक दल के नेता मौजूद रहेंगे. कुढ़नी में लड़ाई एकतरफा है, दूर दूर तक कोई नही है. विधानसभा के उपचुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चुनाव प्रचार के लिए केरमाड़ीह गांव के बुनियादी विद्यालय खेल मैदान में बड़ी तैयारी चल रही है. पिछले उपचुनाव में गोपालगंज और मोकामा चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चोट लगने के कारण नहीं गए थे .लेकिन अब वे कुढ़नी में चुनाव प्रचार में जा रहे हैं.

बीजेपी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

मुख्यमंत्री के कुढ़नी जाने पर बीजेपी ने तंज कसा है. भाजपा प्रेकता निखिल आनंद ने सवाल पूछा है कि मोकामा और गोपालगंज में जदयू के उम्मीदवार मैदान में नहीं थे तो नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार में नहीं गए. लेकिन कुढ़नी विधान सभा उप चुनाव में जेडीयू के उम्मीदवार हैं. इसलिए मुख्यमंत्री भी चुनाव प्रचार में जा रहे हैं. निखिल आनंद ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार मिस्टर यू-टर्न के नाम से लोकप्रिय तो है ही वे घोर अवसरवादी व्यक्ति भी है.

Tags: Bihar BJP, Bihar News, By election, CM Nitish Kumar, Muzaffarpur news, PATNA NEWS

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें