• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Exit Polls को लेकर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जीत NDA की ही होगी

Exit Polls को लेकर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जीत NDA की ही होगी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि EVM पर सवाल उठाना गलत है.

  • Share this:
    बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत का दावा किया है. एग्जिट पोल के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश ने कहा कि देश भर में हुए एग्जिट पोल का कोई भी परिणाम आए, लेकिन जीत NDA की होगी. उन्होंने कहा कि लोगों का मिज़ाज देख कर लग रहा है कि उनका आकलन भी ऐसे ही नतीजे का था. सीएम नीतीश ने कहा कि बाक़ी जनता मालिक है.

    ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को बताया- बंगाल की 'किम जोंग'

    ईवीएम पर उठने वाले सवालों को लेकर नीतीश ने कहा कि EVM पर उठने वाले सवाल गलत हैं, क्योंकि EVM को हैक नहीं किया जा सकता है. नीतीश ने कहा कि जो हारने लगते हैं वो ही ऐसे आरोप लगाते हैं. दिल्ली में होने वाली बैठक को लेकर नीतीश ने कहा कि बैठक में चुनाव को लेकर बातें होंगी और मैं उसमें शामिल होने दिल्ली जा रहा हूं. नीतीश ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को भी फिर से दोहराया.

    ये भी पढ़ें- अमित शाह की डिनर पार्टी में शामिल होंगे नीतीश कुमार

    तेजस्वी यादव के वोट नहीं देने पर नीतीश ने कहा कि उनको वोट डालना चाहिए था. उन्होंने पूछा कि जब आपको वोट ही नहीं डालना था तो आपने चुनाव प्रचार क्‍यों किया था, संविधान के साथ क्या इंसाफ़ किया? नीतीश कुमार ने तेजस्‍वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने संविधान की मर्यादा नहीं निभाई ऐसे में आपको इस विषय पर सफ़ाई देनी चाहिए. नीतीश ने बंगाल में जारी हिंसा पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बंगाल से हिंसा की जो ख़बरें आ रही हैं, उसे देख कर लगता है कि वहां विचित्र हालात हैं. बात बंगाल की हो या फिर देश के किसी भी हिस्से की हर किसी को वोट डालने का हक़ है.

    मालूम हो कि मंगलवार को दिल्ली में होने वाली एनडीए की बैठक में भी नीतीश की उपस्थिति को लेकर संशय था, जिसे उन्‍होंने दूर कर दिया है. उन्‍होंने इस बैठक में शामिल होने के लिए दिल्‍ली जाने की बात कही है.

    इनपुट- आनंद अमृतराज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज