अन्य दलों के लिए काम करने से बन रही भ्रम की स्थिति, सफाई दें प्रशांत किशोर- नीतीश

News18 Bihar
Updated: June 8, 2019, 6:45 PM IST
अन्य दलों के लिए काम करने से बन रही भ्रम की स्थिति, सफाई दें प्रशांत किशोर- नीतीश
नीतीश कुमार के साथ प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

नीतीश ने कहा कि अन्य दलों के लिए किए जा रहे उनके कार्यों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. मीडिया में भ्रम की स्थिति बन रही है. इस पर प्रशांत किशोर को खुद ही सफाई देनी चाहिए.

  • Share this:
बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने पार्टी उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर बड़ा बयान दिया है. प्रशांत किशोर की ममता बनर्जी से मुलाकात पर सीएम नीतीश ने कहा कि रविवार की बैठक में प्रशांत किशोर शामिल होंगे, वे इस मामले पर खुद ही बोलेंगे. उनके अन्य दलों के लिए काम करने से मीडिया में भ्रम की स्थिति बन रही है. ऐसे में वे इस पर सफाई दें. नीतीश के मुताबिक, प्रशांत को जो जिम्मेदारी जेडीयू से मिली है, उसे वो अपने ढंग से पूरा कर रहे हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर रविवार को होने वाले पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शिरकत करेंगे. बिहार सीएम ने कहा कि प्रशांत किशोर चुनावी अभियान में रणनीति बनाते हैं. उनकी कंपनी यह काम करती है. इसके साथ ही नीतीश ने कहा कि यह सत्य है कि वह जेडीयू के सदस्य हैं लेकिन वो अलग-अलग नेताओं के लिए काम करते रहते हैं. हाल ही में आंध्र प्रदेश के चुनाव में भी काम किया है. नीतीश ने कहा कि उनके इन कार्यों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है.



बीजेपी-जेडीयू मिलकर कर रहे काम, आगे भी करते रहेंगे

वहीं मोदी मंत्रिमंडल में जगह नहीं होने के फैसले पर उन्होंने कहा कि यह चैप्टर क्लोज हो चुका है. हम पूरे मजबूती के साथ एनडीए के साथ हैं लेकिन सांकेतिक प्रतिनिधित्व आज बही स्वीकार्य नहीं है. बीजेपी के पास पूर्ण बहुमत की सरकार है और सरकार में शामिल होने की जरूरत नहीं है. उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव के संदर्भ में कहा कि जेडीयू और बीजेपी में मिलकर काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. हमने एनडीए की रैली में अपनी सामूहिक ताकत भी दिखा दी है.

(संजय कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

मोदी कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर अनुप्रिया पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

अलीगढ़ हत्याकांड: मासूम की हत्या के आरोपियों का केस नहीं लड़ेंगे वकील

दो करोड़ की पुरानी करेंसी के साथ गोवा में पकड़ा गया मुंबई का शख्स

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...