होम /न्यूज /बिहार /

Bihar: शपथ ग्रहण के 3 घंटे बाद ही होगी नीतीश कैबिनेट की पहली बैठक, ले सकते हैं बड़ा फैसला

Bihar: शपथ ग्रहण के 3 घंटे बाद ही होगी नीतीश कैबिनेट की पहली बैठक, ले सकते हैं बड़ा फैसला

नीतीश कुमार शपथ ग्रहण के बाद आज ही कैबिनेट की बैठक करेंगे

नीतीश कुमार शपथ ग्रहण के बाद आज ही कैबिनेट की बैठक करेंगे

Bihar Government Oath Ceremony: बिहार में महागठबंधन की सरकार आज शपथ लेने जा रही है. इस सरकार की कमान भी नीतीश कुमार के हाथों में है. उनके साथ तेजस्वी यादव भी डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे.

हाइलाइट्स

बिहार की राजधानी पटना में नीतीश कुमार की सरकार का शपथ ग्रहण होना है
मंत्रियों के नाम को लेकर पटना में सरगर्मी तेज है
नीतीश कुमार शाम को ही कैबिनेट की बैठक भी करेंगे

पटना. अब से कुछ ही देर बाद नीतीश कुमार बिहार में आठवीं बार सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण करेंगे. इसको लेकर पटना के राजभवन में तैयारियां अंतिम चरण में है. महागठबंधन में शामिल होने के बाद सीएम नीतीश कुमार के अलावा डिप्टी सीएम के रूप में तेजस्वी यादव भी पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे. एक तरफ जहां महागठबंधन की सरकार में मंत्रियों के नाम और उनके विभागों के बंटवारे को लेकर पटना स्थित जेडीयू ऑफिस समेत राबड़ी आवास में हलचल तेज है तो वहीं दूसरी और शपथ ग्रहण के कुछ ही घंटों बाद बिहार कैबिनेट की बैठक भी बुला ली गई है.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक दोपहर के 2 बजे होने वाले शपथ समारोह के महज 3 घंटे बाद यानी शाम के 5 बजे बिहार में नई सरकार के कैबिनेट की पहली बैठक होगी. शाम 5 बजे बिहार कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है जो कि मुख्य सचिवालय में होगी. इसी बैठक में बिहार में विधानसभा का सत्र बुलाए जाने का भी निर्णय लिया जा सकता है. बिहार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ बुधवार को कौन-कौन से चेहरे मंत्री पद की शपथ लेते हैं, इस पर भी सभी की निगाहें टिकी हैं.

Tags: Bihar News, Nitish Government, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर