• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गिरिराज के ट्वीट पर बोले नीतीश- खबरों में रहने के लिए दिए जाते हैं ऐसे बयान

गिरिराज के ट्वीट पर बोले नीतीश- खबरों में रहने के लिए दिए जाते हैं ऐसे बयान

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

चिराग पासवान ने लिखा, एलजेपी के स्थपाना से ही सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का मूल मंत्र पार्टी की आत्मा से जुड़ा हुआ है. मुझे खुशी है कि इस मूल मंत्र को आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी ने भी दोहराया है.

  • Share this:
    दावत-ए-इफ्तार पर किए गए गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद आरजेडी-जेडीयू के हमलावर है वहीं अब इस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि ये लोग इसलिये बोलते हैं ताकि आपलोग खबर बना सकें. बता दें कि गिरिराज सिंह ने फेसबुक पर बिहार में राजनीतिक दलों के दावत-ए-इफ्तार की तस्वीरें शेयर करते हुए टिप्‍पणी की है. इस तस्‍वीर में सीएम नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, सुशील कुमार मोदी, जीतन राम मांझी समेत कई नेता हैं. गिरिराज ने लिखा, 'कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने धर्म-कर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं? वहीं दिखावा में आगे रहते हैं'‬.

    इस ट्वीट के बाद गिरिराज सिंह के ट्वीट पर एलजेपी ने भी आपत्ति जताई है. एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ट्वीट कर उन्हें जवाब दिया है. इसमें उन्होंने लिखा, लोक जनशक्ति पार्टी के स्थपाना से ही सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का मूल मंत्र पार्टी की आत्मा से जुड़ा हुआ है. मुझे खुशी है कि इस मूल मंत्र को आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी ने भी दोहराया है. त्योहार मनाने से समाज में समरस्ता आती है. इस तरह के प्रश्न भारत की परम्परा पर उंगलिया उठाते हैं.

    चिराग पासवान के ट्वीट का स्क्रीन शॉट


    वहीं इससे पहले बिहार सरकार में नगर विकास एवं आवास मंत्री और बीजेपी नेता सुरेश शर्मा ने गिरिराज सिंह के ट्वीट पर उनका समर्थन किया है और उन्होंने केसी त्यागी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने गिरिराज सिंह को तंग दिल हिंदू बताया था.

    उन्होंने कहा कि इफ्तार हो या होली सबलोग मिलते रहते हैं. मिलने में कोई हर्ज नहीं है. आपसी सद्भावना होती है इसमें. नवरात्र में अगर वो लोग आएं तो और बेहतर होगा. हम मुस्लिम भाइयों के यहां जाएं, वो हिंदू भाइयों के यहां जाएं तो इसमें कोई बुराई नहीं है. गिरिराज सिंह ने गलत नहीं बोला है. वे छोटे नहीं बड़े दिल वाले नेता हैं.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह/अमितेश

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज