Home /News /bihar /

जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए सीएम नीतीश कुमार

जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए सीएम नीतीश कुमार

फाइल फोटो {पीटीआई}

फाइल फोटो {पीटीआई}

दो दिन की यात्रा पर दिल्ली गये नीतीश कल यानी रविवार की सुबह 10 बजे जंतर-मंतर स्थित जेडीयू मुख्यालय में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी शामिल होंगे.

    बिहार के सीएम व जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार दो दिनों की यात्रा पर दिल्ली रवाना हो गये हैं. वो आज शाम बिहार भवन में 6 बजे पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. पार्टी की बैठक के बाद वो 12 जनपथ पर रामविलास पासवान से मुलाकात भी कर सकते हैं. इस दौरान दोनों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत हो सकती है.

    दो दिन की यात्रा पर दिल्ली गये नीतीश कल यानी रविवार की सुबह 10 बजे जंतर-मंतर स्थित जेडीयू मुख्यालय में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी शामिल होंगे. कल ये बैठक दिल्ली में 2 बजे होनी है. जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार के जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार ये जंतर मंतर स्थित पार्टी मुख्यालय में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक है.

    ये भी पढ़ें- विशेष दर्जे की मांग को लेकर पप्पू यादव ने किया बिहार बंद, यातायात बाधित

    पार्टी की इस बैठक को हालिया राजनीतिक परिदृश्य के संदर्भ में काफी अहम माना जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में 2019 में होने वाले आम चुनाव और 2020 के बिहार लोकसभा चुनाव के एजेंडों पर भी चर्चा होगी.

    ये भी पढ़ें- शर्मनाक: बूढ़ी मां को घर में लॉक कर नागपुर घूमता रहा दंपति, आठ दिन बाद कराई गई मुक्त

    वर्ष 2014 के आम चुनाव में बीजेपी ने बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीती थीं. वहीं रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी ने छह और उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी ने तीन सीटों पर जीत दर्ज की थी. उधर जेडीयू के खाते में केवल दो सीटें गई थीं.

    Tags: Bihar News, Nitish kumar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर