BJP नहीं दे रही मंत्रिमंडल विस्तार के लिए नाम, CM नीतीश कुमार हुए हैरान

बीजेपी के इस रवैये पर सीएम नीतीश कुमार हैरान होने के साथ ही चिंतित भी प्रतीत हो रहे हैं.  (फाइल फोटो)

बीजेपी के इस रवैये पर सीएम नीतीश कुमार हैरान होने के साथ ही चिंतित भी प्रतीत हो रहे हैं. (फाइल फोटो)

बिहार में लगातार मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा है लेकिन इसी के बीच अब एक मुद्दा गहराता दिख रहा है. BJP ने अभी तक मंत्रियों के नाम नहीं सौंपे हैं जिसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अब चिंतित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 3:59 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में सरकार गठन के बाद से लेकर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.भाजपा की ओर से मंत्रिमंडल के लिए नामों की सूची सामने नहीं आने पर नीतीश कुमार ने हैरानी की बात कही है.उन्होंने आज पत्रकारों से कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उनकी भाजपा के साथ अभी कोई बातचीत नहीं हुई है.

नीतीश कुमार ने सचिवालय स्थित अपने कक्ष में बैठक से लौटने के बाद पत्रकारों के सवाल पर कहा कि इसके पहले कभी भी कैबिनेट विस्तार में इतनी देरी नहीं होती थी.हम लोग शुरू में ही कैबिनेट विस्तार कर लेते थे.

दरअसल, बिहार में कैबिनेट विस्तार में देरी होने पर वहां की वहां सियासी गर्मी बनी हुई है.भाजपा और जदयू के बीच समन्वय नहीं बन पाने की भी खबरें भी आती रहीं हैं.विधान सभा चुनाव 2020 के बाद एनडीए को बहुमत मिलने के बाद 16 नवंबर को सीएम नीतीश के साथ 15 मंत्रियों ने शपथ ली थी.चर्चा थी कि 14 जनवरी के बाद तुरंत मंत्रिमंडल विस्तार भी कर दिया जाएगा.एक दिन पहले बीजेपी के बड़े नेताओं की मुख्यमंत्री नीतीश के आवास पर मुलाकात के बाद यह माना जा रहा था कि नए मंत्रियों के नाम पर मुहर लगनी तय है.लेकिन अभी तक मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा की ओर से पत्ते नहीं खोले गए हैं.इसी को लेकर बिहार की राजनीति में कई तरह के कयास भी लग रहे हैं.नीतिश कुमार ने भी बयान देकर इस पर हैरानी जता दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज