अपना शहर चुनें

States

टिकट कटने पर शाहनवाज हुसैन के बयान पर नीतीश कुमार ने जताई नाराजगी

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने शाहनवाज हुसैन के बयान पर बीजेपी से सफाई मांगी है.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भागलपुर संसदीय सीट से लोकसभा का टिकट न मिलने पर नाराजगी व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कहने पर ही उन्हें टिकट नहीं दी गई.

नेटवर्क 18 समूह के ग्रुप एडिटर राहुल जोशी से खास बातचीत में बिहार सीएम ने कहा कि शाहनवाज हुसैन का यह बयान गैरजिम्मेदराना है. नीतीश ने कहा कि बीजेपी को उनके इस बयान पर सफाई देनी चाहिए.

नीतीश ने कहा, 'उन्होंने भागलपुर सीट पर पहली जीत जेडीयू की मदद से दर्ज की थी. मैंने उन्हें जीतने में मदद की थी. उनका बयान गैर जिम्मेदाराना है. उन्हें न सिर्फ इसे वापस लेना चाहिए बल्कि बीजेपी को इस पर सफाई भी देनी चाहिए.'



हुसैन ने 23 मार्च को ट्वीट किया था कि वह भागलपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने इशारों-इशारों में जेडीयू को अपनी टिकट काटने के लिए जिम्मेदार बताया था.
बता दें कि शाहनवाज हुसैन ने आरोप लगाया था कि  नीतीश कुमार के कहने पर बीजेपी ने भागलपुर से उनका टिकट काट दिया. मालूम हो कि गठबंधन धर्म के तहत भागलपुर लोकसभा सीट जदयू के खाते में गई है. जबकि 2014 में शाहनवाज ने यहां से चुनाव लड़ा था और वे हार गए थे.

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: योगी के ये 10 मंत्री ‘मिशन मोदी’ के लिए उतरेंगे चुनावी मैदान में



अब यूपी में बीजेपी अपने इस नेता को बनाएगी ब्राह्मण चेहरा



आदित्य पंचोली ने एयर स्ट्राइक का किया समर्थन, कहा- मैं सेना और सरकार के साथ खड़ा हूं



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज