SSR Death Case: बिहार की नीतीश सरकार ने की सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की CBI जांच की सिफारिश
Patna News in Hindi

SSR Death Case: बिहार की नीतीश सरकार ने की सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की CBI जांच की सिफारिश
(फाइल फोटो)

SSR Death Case: सीएम नीतीश कुमार पर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की CBI से जांच कराने का दबाव बढ़ता जा रहा था. बताया जा रहा है कि बिहार सरकार भी इस मामले को केंद्रीय जांच एजेंसी के हवाले करने का मूड बना चुकी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 11:45 AM IST
  • Share this:
पटना. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत मामले की जांच को लेकर बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Government) ने सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की सिफारिश कर दी है. इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सोमवार की रात सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू से फोन पर बात की थी. दोनों के बीच तकरीबन 10 मिनट तक बात हुई, जिसमें नीतीश कुमार ने सुशांत मामले पर नीरज बबलू से पूरा अपडेट लिया था.

सुशांत के भाई से नीतीश कुमार ने की थी बात

इस दौरान नीरज बबलू ने सीएम से इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग भी की थी. नीरज बबलू ने खुद न्यूज़ 18 से बातचीत में यह जानकारी दी. साथ ही उन्‍होंने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत का परिवार सीबीआई जांच की सिफारिश के मूड में था. पहले सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग नहीं चाहता था, लेकिन पटना के सिटी एसपी को मुंबई में जबरन क्‍वारंटीन करने के बाद दिवंगत परिवार ने सीबीआई जांच को लेकर बिहार सरकार से सिफारिश का आग्रह करने का मन बनाया था.



चिराग ने भी दोहराई थी मांग
सूत्रों के मुताबिक, बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर मूड बना चुकी थी और लोगों की लगातार मांग थी कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच हो. इसी केस में मंगलवार को चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार से बात की और सीबीआई जांच की मांग को दोहराया है. लगभग डेढ़ महीने पहले हुई इस घटना के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग भी उठी थी. बिहार सरकार की एक जांच टीम अभी मुंबई में है जिसको आईपीएस अधिकारी लीड कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज