• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजस्वी यादव का नीतीश पर 'प्रहार', बोले- ब्लैकमेलिंग और धोखेबाजी ही उनकी फितरत, यकीन न हो तो देखें इतिहास

तेजस्वी यादव का नीतीश पर 'प्रहार', बोले- ब्लैकमेलिंग और धोखेबाजी ही उनकी फितरत, यकीन न हो तो देखें इतिहास

बिहार में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर सरकार और विपक्ष आमने-सामने है (फाइल फोटो)

बिहार में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर सरकार और विपक्ष आमने-सामने है (फाइल फोटो)

Nitish Vs Tejashwi News: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा बयान दिया है. उनसे समझौते के सवाल पर कहा कि नीतीश ब्लैकमेलर हैं. उनका इतिहास ही धोखे का रहा है. बिहार की जनता ने एनडीए के खिलाफ वोट किया था.

  • Share this:
    पटना. बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच आरजेडी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सीएम के साथ किसी भी प्रकार के राजनीतिक समझौते की बात को एक बार फिर से नकारते हुए उन्हें ब्लैकमेलर तक कह दिया. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जिसके साथ रहे उसी को धोखा देकर अपनी सत्ता की भूख मिटाते रहे हैं. बिहार का जनमत एनडीए सरकार के खिलाफ आया है और यहां मध्याविधि चुनाव होना तय है.

    एक दिन पूर्व कार्यकारिणी की बैठक में जिस तरह से जदयू के नेताओं ने पार्टी की हार के लिए भाजपा के ऊपर ही सवाल उठाए थे उसके बाद लग रहा था कि नीतीश कुमार अब कोई बड़ा फैसला करने की तैयारी में हैं. भाजपा की ओर से मंत्रिमंडल विस्तार के लिए नाम नहीं दिए जाने पर भी नीतीश कुमार ने हैरानी होने की बात कही थी, लेकिन बिहार की सियासत अभी किस तरफ रुख करेगी इसको लेकर संशय बना हुआ है. जदयू की कार्यकारिणी बैठक के भीतर से कई तरह की संभावनाओं के बाहर आने के बाद रविवार को तेजस्वी यादव का बयान आया है. उन्होंने नीतीश कुमार के लिए एक तरह से समझौते के सभी दरबाजों को बंद ही रहने की ओर इशारा कर दिया है.





    नीतीश कुमार हैं ब्लैकमेलर: तेजस्वी यादव
    तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को ब्लैकमेलर तक कह दिया है. तेजस्वी ने कहा , 'नीतीश कुमार सौदेबाज हैं, ब्लैकमेलर हैं. वह नेता नहीं हैं. वह लोगों के लिए भी नहीं हैं, वह सिर्फ खुद के लिए हैं.' तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आप नीतीश कुमार के इतिहास पर नजर डालें तो जॉर्ज फर्नांडिस, दिग्विजय सिंह लेकर किसे धोखा नहीं दिया. हमारी पार्टी को भी धोखा दिया वह पिछले दरबाजे से आए और आकर अपनी सत्ता की प्यास बुझाते रहे. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए सरकार के खिलाफ वोट दिया है. उनके नेतृत्व में बिहार का विनाश हुआ है.

    नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एनडीए सरकार ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया था. मगर यह रोजगार कैसे और कब मिलेगा, इसका कोई अता-पता नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार बने काफी समय होने के बाद भी मंत्रिमंडल का विस्तार न होने के कारण सरकार का काम पूरी तरह बाधित हो रहा है. धन्यवाद यात्रा से जुड़े सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी इसकी तिथि फाइनल नहीं हुई है. मकर संक्रांति के बाद पार्टी के नेता मिलकर इसे तय करेंगे. विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात के बारे में कहा कि उन्हें नए साल की बधाई देने गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज