लाइव टीवी

Ayodhya Verdict: सभी को मान्य होना चाहिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला- नीतीश कुमार

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 9:54 AM IST
Ayodhya Verdict: सभी को मान्य होना चाहिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला- नीतीश कुमार
अयोध्या मामले का फैसला आने से पहले अपनी प्रतिक्रिया देते नीतीश कुमार.

सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि समाज में सौहार्द रहे, जो भी फैसला हो उस पर किसी भी तरह का कोई विवाद न हो.

  • Share this:
पटना. अयोध्या मामले में शनिवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आना है. इस फैसले के आने से पहले ही देश भर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. फैसले से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और विभिन्न धर्म गुरुओं ने लोगों से शांति बनाए रखने तथा न्यायालय के फैसले का सम्मान करने की अपील की है. इसी कड़ी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी इस फैसले से पहले अपनी प्रतिक्रिया दी.

नीतीश कुमार बोले
नीतीश कुमार ने कहा कि इस केस में सुप्रील कोर्ट का जो भी फैसला हो वो सबको मान्य होना चाहिए. पटना आने से पहले बगहा में सीएम ने कहा कि इस मसले को लेकर समाज में सौहार्द होना चाहिए. किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इतने दिनों से ये मामला चल रहा है और अंतत: सुप्रीम कोर्ट में जा पहुंचा है. ऐसे वक्त जब आज फैसला आने वाला है तो मेरी सभी लोगों से अपील है कि इस फैसले को लेकर और इस विषय को लेकर कोई विवाद न करें साथ ही आपस में सौहार्द बनाए रखें.

अयोध्या में धारा-144

अयोध्या में धारा 144 लागू है. वहां अर्धसैनिक बलों के 4000 जवानों को तैनात किया गया है. इसके अलावा यूपी में मंगलवार तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे. बिहार के भी सभी जिलों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पटना के चौक-चौराहों पर जहां पुलिस की तैनाती की गई है वहीं रेलवे स्टेशन समेत सार्वजनिक स्थानों पर भी पुलिस की पैनी निगाहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...