सीएम नीतीश कुमार बोले- अगले एक महीने तक देश में कुछ भी हो सकता है
Patna News in Hindi

सीएम नीतीश कुमार बोले- अगले एक महीने तक देश में कुछ भी हो सकता है
फाइल फोटो

नीतीश ने कहा कि आज किसी को भी देश की चिंता नहीं है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा तो लोगों को वोट की चिंता सता रही है

  • Share this:
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि देश में आने वाले एक महीने तक कुछ भी हो सकता है. पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश ने पश्चिम बंगाल प्रकरण पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया और कहा कि मैं शुरू से ही ऐसे मसलों पर कोई टिप्पणी नहीं करता हूं.

नीतीश कुमार ने कहा, "चुनाव को देखते हुए ऐसे राजनीतिक हथकंडे देखने को ख़ूब मिलेंगे. संवैधानिक मामले में हम क़ानून का पालन करते हैं. लेकिन जो लोग ऐसा नहीं कर रहे हैं, उनसे ये सवाल पूछिए." सीएम ने कहा कि अभी जो माहौल देश में है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि एक महीने या चुनाव की घोषणा होने से ठीक पहले तक कुछ भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें- धरने पर बैठीं ममता को मिला तेजस्वी और लालू का साथ, कहा- बीजेपी की सहयोगी है सीबीआई



उन्होंने कहा कि आज किसी को भी देश की चिंता नहीं है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा तो लोगों को वोट की चिंता सता रही है. बंगाल की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश ने कहा कि देश में इस तरह की चीजें होती हैं तो वो तात्कालिक हैं. मेरी समझ है कि चुनाव के पहले के इस दौर में कुछ भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि एक महीने बाद सारी चीजें खत्म हो जाएंगी और तब जनता ही सामने होगी.
नीतीश ने राहुल की पटना रैली पर तंज कसते हुए कहा कि केवल लोग ही महागठबंधन का जिक्र कर रहे हैं, जबकि राहुल गांधी ने भी मंच से केवल गठबंधन का जिक्र किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading