नीतीश के निशाने पर गिरिराज, बोले- जो एक धर्म के बारे में सोचे वो अधार्मिक

नीतीश कुमार बोले ऐसे लोग सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए ही बयान देते हैं और मैं ऐसे लोगों पर कोई टिप्पणी उचित नहीं समझता.

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 10:44 AM IST
नीतीश के निशाने पर गिरिराज, बोले- जो एक धर्म के बारे में सोचे वो अधार्मिक
फाइल फोटो
Amrendra Kumar
Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 10:44 AM IST
इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह द्वारा किए गए विवादास्पद पोस्ट और ट्वीट को लेकर बिहार में राजनीति का दौर लगातार जारी है. बुधवार को पटना में ईद की नमाज में शामिल होने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने भी इशारों ही इशारों में गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है. सीएम नीतीश कुमार ने बिना गिरिराज सिंह का नाम लिए कहा कि कुछ लोग नफरत की राजनीति करते हैं लेकिन हमें उनसे बचकर रहने की जरूरत है.

नीतीश बोले

नीतीश ने कहा कि जो एक धर्म के बारे में ही सोचते हैं वो धार्मिक नही अधार्मिक व्यक्ति हैं वो धर्म को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसे लोग सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए ही बयान देते हैं और मैं ऐसे लोगों पर कोई टिप्पणी उचित नहीं समझता. नीतीश ने कहा कि नफरत फैलाने वाली भाषा बंद होनी चाहिए और दूसरों पर इल्जाम लगाने वाली भाषा से ऐसे लोगों को बचना चाहिए. उन्होंने लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि सबको मिलकर और भाईचारे के साथ रहना चाहिए और यह पर्व आपस मे भाईचारा का संदेश देता है.

मोदी का पलटवार

नीतीश से पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी गिरिराज सिंह के पोस्ट पर पलटवार किया था. मोदी ने कहा था कि  'मुझे नहीं पता कि गिरिराज सिंह ने क्या ट्वीट किया है लेकिन मुझे गर्व है कि मैं हिन्दू हूं और मैं अपने घर में इफ्तार भी करता हूं. होली भी मनाता हूं और फलाहार भी करता हूं. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर इफ्तार भी होता है और छठ के खरना का प्रसाद भी बनता है और जो लोग तंज कस रहे हैं वो तो होली मिलन भी नहीं करते हैं.

गिरिराज सिंह ने क्या कहा था ?

मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?
Loading...

ये भी पढ़ें- इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने दावत-ए-इफ्तार पर उठाए सवाल, निशाने पर नीतीश कुमार

 
First published: June 5, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...