बिहार इलेक्शन रिजल्ट: नतीजों पर बोले नीतीश- ये सहानुभूति की जीत है

उपचुनाव में दो सीटों पर मिली जीत के बाद जहां महागठबंधन के विधायकों ने खुशी जाहिर करते हुए विधानसभा में होली खेली तो राजग के खेमें में मायूसी दिखी.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 7:21 PM IST
बिहार इलेक्शन रिजल्ट: नतीजों पर बोले नीतीश- ये सहानुभूति की जीत है
फाइल फोटो
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 7:21 PM IST
उपचुनाव में महागठबंधन को दो सीटों पर मिली जीत को सीएम नीतीश कुमार ने सहानुभूति की जीत बताया है. एनडीए को मिली हार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पहले भी ऐसा होता रहा है जब मरने वाले लोगों के रिश्तेदार चुनाव में सहानुभूति की लहर पर जीतते रहे हैं.

उपचुनाव में महागठबंधन की जीत के साथ ही बिहार में प्रतिक्रियाओं का दौर तेज हो गया है. दो सीटों पर मिली जीत के बाद जहां महागठबंधन के विधायकों ने खुशी जाहिर करते हुए विधानसभा में होली खेली तो एनडीए के खेमें में मायूसी दिखी. लालू के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव ने कहा कि ये तो आगाज है, अंजाम अभी बाकी है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के चेहरे को लोगों ने पसंद किया है. वो युवा हैं और एनर्जेटिक हैं.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हमारी हार हुई है तो हम समीक्षा करेंगे. हम अपनी राजनीति अपनी शर्तों पर करते हैं. उन्होंने कहा कि जो खुश हो रहे हैं उन्हें खुश होने की जरूरत नहीं है. तेजस्वी यादव सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. उनके पास धन है तो इलेक्शन जीते हैं. बीजेपी नेता और मंत्री विनोद नारायण झा ने हार पर बयान देते हुए कहा कि हमारी हार जरूर हुई है लेकिन हमारा वोट ऑफ परसेंटेज बढ़ा है और इसमें हताशा वाली कोई बात नहीं है.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव अनुकंपा पर हुआ था और सारे अनुकम्पा वाले लोग जीते हैं. हमारी हार जरूर हुई है ऐसे में हम इसकी समीक्षा करेंगे. उन्होंने कहा कि बाइपोल में कैंडिडेट के आधार पर चुनाव होता है लेकिन मुख्य चुनाव में नरेंद्र मोदी हमारे चेहरे होते हैं.

ये भी पढ़ें- सामाजिक न्याय का राजनीतिक संदेश देती है ये जीत: अखिलेश यादव

बिहार इलेक्शन नतीजे: बीजेपी अध्यक्ष बोले- हार और जीत दोनों की होगी समीक्षा

कांग्रेस से ज्यादा वोट लेकर भी सपा-बसपा पर असर नहीं डाल सके अतीक
Loading...

योगी सरकार देगी 3 साल में 40 लाख नौकरियां, बनाया ये नया प्लान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर